राशिफल 16 मार्च सोमवार

मेष(Aries): आज का दिन फायदेमंद हो सकता है। बिजनेस में जोखिम उठाने का नतीजा आज लाभकारी ही होगा। परेशानियों को धीरज और अपने व्यवहार में सुधार करके हल किया जा सकता है। अपनी बुद्धि का प्रयोग करके आप वह सब कुछ पा सकते हैं, जिसकी अब तक आप को कमी रही है।

वृष(Taurus): आज का दिन आप रिलैक्स करें तो अच्छा रहेगा। पूरा दिन आराम करने में बिताए तो कोई हर्ज नहीं। खुद पर किसी भी तरह का शारीरिक या मानसिक बोझ न डालें। शाम को दोस्तों के साथ एक छोटी सी पार्टी आपको नया उत्साह देगी। चिंता में कमी होने की संभावना होगी।

मिथुन(Gemini): आज का दिन आपके लिए खुशगवार है पर परिवार के लोगों के साथ क्लेश और टेंशन से बचने की कोशिश करेंगे तो अच्छा ही रहेगा। ऑफिस में आज काम कुछ ज्यादा ही बढ़ जाएगा लेकिन घबराने की बजाए तसल्ली से काम लें लाभ ही होगा। फोन के जरिए कोई खुशखबरी मिलेगी।

कर्क(Cancer): आज का दिन आपसी व्यवहार में सावधानी बरतने का है। आस- पास के लोगों से टकराव की नौबत न आए इस बात का ध्यान रखें। भाग्य पर भरोसा रखें और आत्मविश्वास के साथ कार्य करें। दिल के मामले में आपकी स्थिति में सुधार होगा।

सिंह(Leo): आज का दिन फायदेमंद है। प्यार के मामले से जुडे़ सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं। कुछ नए प्रॉजेक्ट्स का फायदा हो सकता है। जमीन जायदाद के मामले में पारिवारिक या आस-पास के लोग कुछ परेशानी पैदा करने की कोशिश करेंगे। लेकिन सूझबूझ से इसका हल निकाला जा सकता है।

कन्या(Virgo): आज का दिन फाइनैंशली काफी स्ट्रॉन्ग है। दिन भर लाभ के मौके मिलेंगे इसलिए कार्यशील रहें। परिवार में सुख शांति और स्थिरता का आनन्द उठाएं। नौकरी और बिजनेस में कुछ नए प्रॉजेक्ट्स बनाए तो काम में नई जान डाल सकते हैं। ऑफिस के ही किसी काम के सिलसिले में किसी नए व्यक्ति से जान पहचान करने का मौका मिलेगा।

तुला(Libra): आज का दिन सावधानी से चलने का है। बिजनेस के मामले में थोड़ा सा रिस्क उठाए तो काफी फायदा होने की उम्मीद है। रोजमर्रा के कामों से परे कुछ नए कामों में हाथ आजमाए। किसी अपने के लिए पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है। नया मौका आपके आस पास है उसे पहचानना और उसका लाभ उठाना आपके हाथ में है।

वृश्चिक(Scorpio): आज का दिन नॉर्मल है। पार्टनरशिप में किया गया काम काफी फायदा पहुंचा सकता है। रोजमर्रा के घरेलू कामों को निपटा लेने का आज सुनहरी मौका है। आज कोई बहुत बड़ा फैसला आपको करना पडे़गा। ईमानदारी और निर्धारित नियमों का ध्यान रखें। कई प्रकार के कार्य एक साथ हाथ में आ जाने से उतावलापन बढ़ सकता है।

धनु(Sagittarius): आज का दिन काफी रचनात्मक है। किसी क्रिएटिव और आर्टिस्टिक काम को करने में अपना दिन बिता सकते हैं। जो काम आपको सबसे ज्यादा प्रिय है आज वही करने को मिलेगा। ऑफिस का माहौल भी काफी अच्छा रहेगा। इससे आपको रिलैक्स करने में मदद मिलेगी और नए आइडिया भी दिमाग में आएंगे।

मकर(Capricorn): आज का दिन काफी प्रॉडक्टिव है। जो भी काम लगन से करेंगे आज उसका फल उसी समय मिल जाएगा। अधूरे काम निपटेंगे। महत्वपूर्ण चर्चाएं होंगी। ऑफिस में अपने विचारों के मुताबिक माहौल बन जाएगा और आपके साथी भी आपको सहयोग करेंगे। नए विचार भी कामयाबी में सहायक होंगे।

कुंभ(Aquarius): आज का दिन स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतने का है। खानपान में ज्यादा लापरवाही न बरतें। कामकाज के मामले में दिन सुखद गुजरेगा। कर्ज की चिंता रहेगी। जल्दबाजी में कोई भूल हो सकती है इसलिए हर काम सोच समझकर ही करें।

मीन(Pisces): आज का दिन वैसे तो काफी बिजी करने वाला होगा लेकिन पढ़ाई-लिखाई आदि के लिए थोड़ा समय निकाल लेना ही अच्छा होगा। ऑफिस में आपके सीनियर आपके काम में कुछ रुकावटें डालने की कोशिश करेंगे लेकिन अपनी बुद्धि के उपयोग से आप उनकी चाल नामायाब करने में सफल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares