राशिफल 27 मार्च शुक्रवार

मेष (Aries):- शारीरिक और मानसिक सुख-समृद्धि करने में गोचर समर्थ रहेगा। आज के दिन आपकी मन की मुराद पूरी होगी। काफी समय से अटका हुआ कोई अच्छा काम आपके लिए लाभदायक संदेश ला सकता है। ज्यादा सोच-विचार करने से स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

वृष (Taurus):- उत्तम प्रकार का रहन-सहन वातावरण तैयार होगा। घर से निकलने से पहले ही अपने सभी जरूरी सामान को संभाल कर रख लें। किसी सामान के गुम हो जाने या लुप्त हो जाने का अंदेशा रहेगा। कारोबार या नौकरी में भी जोखिम और वाद-विवाद खड़े हो सकते हैं ।

मिथुन (Gemini):- आप सुनी-सुनाई बातों पर यकीन कर गृह कलह को जन्म दे सकते हैं। आज आपको अपने पूर्व नियोजित कार्यों को सफलतपूर्वक पूरा करने में मदद मिलेगी। किसी नए कार्यक्षेत्र में जाने के लिए भी रास्ता साफ होगा। आर्थिक परेशानियां लगी रहेंगी।

कर्क (Cancer):- आज आपका धार्मिक कर्म सफल होगा। काफी मेहनत और प्रयास करने के बावजूद आज के दिन आपके फायदे कम और नुकसान अधिक रहेंगे। जिस वांछित धन की आप आशा लगाकर बैठे हैं, वह अभी आपके हाथ में आने से रह जाएगा।

सिंह (Leo):- हमेशा ही अनुमान सही नहीं होता, न ही रोज-रोज फायदे के सौदे होते हैं। आपके छोटे-मोटे प्रयास से ही कुछ अच्छे लाभ के संकेत आज मिल रहे हैं। जिस काम को आप काफी समय से पूरा नहीं कर पा रहे थे, वही कार्य आज अचानक ही बनता हुआ नजर आएगा।

कन्या (Virgo):- आज किसी लाभ की प्राप्ति से प्रसन्नता रहेगी। आज के दिन आपको अपने मित्रों और शुभचिंतकों का सहयोग कुछ इस प्रकार से मिलेगा कि आपके सभी रुके हुए काम अचानक ही पूरे हो जाएंगे। कुछ रुका हुआ धन भी आपके हाथ में लग सकता है या फिर आने वाले समय में काम पूरा करने की शर्त पर अग्रिम धन राशि भी मिल सकती है। आप जहां तक हो सके, अपने अच्छे समय का सदुपयोग करें।

तुला (Libra):- कुछ शारीरिक और मानसिक विकार अभी तनाव पैदा कर रहे हैं। चंद्रमा के अशुभ गोचर के कारण आज के दिन आपको अपने रुके हुए काम पूरे करने के लिए कुछ इंतजार करना पड़ेगा। इस बीच आपको अपने विरोधियों और आलोचकों का भी सामना करना पड़ सकता है। आगे के एक-दो दिन बाद आपको अच्छे परिणाम मिल सकते हैं।

वृश्चिक (Scorpio):- परिस्थितियां एकाएक जटिल हो सकती हैं। आज भी आपको अपने अटके हुए काम पूरे करने में काफी मेहनत और संघर्ष करना पड़ेगा। आपके साथ कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो कि आज की परिस्थतियों में सामूहिक तौर पर संघर्ष कर रहे हैं। यदि कोई कोर्ट-कचहरी का मामला है तो उसकी तैयारी करने में भी आपको समय निकालना होगा।

धनु (Sagittarius):- आज के दिन आपको अपने जन संपर्क और उच्चस्तर के शुभचिंतकों का लाभ मिलेगा। यदि आप घर से किसी काम के लिए निकल रहे हैं, तो अच्छी से तैयार होकर जाएं। हो सकता है रास्ते में ही आपको कोई ऐसा काम का आदमी मिल जाए जो आपके लिए तत्काल ही मदद करने पर उतारू हो जाए।

मकर (Capricorn):- आज के दिन आपको अपने गिरते हुए स्वास्थ्य को ठीक करने में मदद मिलेगी। कुछ अतिरिक्त काम का बोझ जो पिछले काफी समय से आपके लिए सिर दर्द बना हुआ था, आज कम हो जाएगा। दोपहर बाद किसी अच्छे शुभ समाचार से आपका चेहरा खिल उठेगा।

कुंभ (Aquarius):- मित्रों से मिलाप हेतु यात्रा आयोजन के प्रसंग प्रबल होंगे। जिस काम को होना होगा, उसके शगुन सुबह ही नजर आने लग जाएंगे। आपका चंद्रमा आज के दिन किसी नए पराक्रम को जन्म दे सकता है। अगर आप थोड़ा बहुत भी परिश्रम करेंगे तो तत्काल ही फायदा हो सकता है।

मीन (Pisces):- कुछ अटकलें लग जाने से योजनाएं निष्क्रिय हो सकती हैं। आज के दिन आपको सभी कार्यक्रमों को स्थगित करके अपने आर्थिक क्षेत्र को सफल बनाने में जुट जाना चाहिए। काफी मेहनत और जद्दोजहद के बाद शाम तक कुछ अच्छे परिणाम मिलने की आशा रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares