zomato co-founder resigns : सो मच ऑफ जर्नी स्टिल अहेड
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| zomato co-founder resigns : सो मच ऑफ जर्नी स्टिल अहेड

Zomato के सह-संस्थापक गौरव गुप्ता ने दिया इस्तीफा, सो मच ऑफ जर्नी स्टिल अहेड’- दीपिंदर गोयल

दिल्ली |  सह-संस्थापक गौरव गुप्ता इस साल की शुरुआत में खाद्य वितरण दिग्गज की ऐतिहासिक प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) के पीछे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले लोगों में से एक ने मंगलवार को इस्तीफा दे दिया है। मंगलवार को ज़ोमैटो में अपनी टीम के सदस्यों और सहयोगियों को संबोधित करते हुए गुप्ता ने एक ईमेल में लिखा कि मैं और अधिक नहीं मांग सकता था – मैं अपने सभी अनुभवों के लिए बहुत आभारी हूं और मेरे आस-पास के सभी लोगों के लिए आभारी हूं जिन्होंने मुझे बनने में मदद की।गुप्ता ने याद किया कि ( zomato co-founder resigns ) अब हमारे पास ज़ोमैटो को आगे ले जाने के लिए एक महान टीम है और मेरे लिए अपनी यात्रा में एक वैकल्पिक रास्ता अपनाने का समय आ गया है। वह फूड डिलीवरी स्टार्टअप में आपूर्ति के प्रमुख थे।

also read: आतंकियों को लेकर दिल्ली पुलिस ने किए कई बड़े खुलासे, नवरात्रों के दौरान धमाकों से देश को दहलाना चाहता था दाऊद!

गौरव गुप्ता ने गोयल को धन्यवाद कहा

फूडटेक स्टार्टअप में गुप्ता की यात्रा को याद करते हुए जो पिछले कुछ वर्षों में भारत के घरों में सबसे परिचित नामों में से एक बन गया है। ज़ोमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में आपने जोमैटो को हासिल करने में मदद की है।  Zomato के संस्थापक ने कहा कि हमने ज़ोमैटो को एक साथ महान और साथ ही भयानक समय के माध्यम से देखा है और इसे आज यहां लाया है। मेरे लिए अब तक किसी और से बेहतर दोस्त होने के लिए धन्यवाद। मैं अभी तक आपके बिना Zomato में रोजमर्रा की जिंदगी की कल्पना नहीं कर सकता। गुप्ता ने अपनी बोली अलविदा ईमेल में भी गोयल को धन्यवाद दिया। मुझे इस यात्रा का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद दीपी। मैं हमेशा उस अद्भुत समय को संजो कर रखूंगा जो हमने साथ में बिताया है। मैंने आप सभी से बहुत कुछ सीखा है और मैं अपने दिल में जानता हूं कि आप जोमैटो को उस ऊंचाई तक ले जाएंगे जिसकी ज्यादातर लोग कल्पना भी नहीं कर सकते।

2015 में टेबल रिजर्वेशन के लिए ज़ोमैटो में बिजनेस हेड के रूप में शामिल

गोयल ने आगे कहा कि हमारी बहुत सी यात्रा अभी भी हमारे आगे है। और मैं आभारी हूं कि आप अपने जूते एक ऐसे बिंदु पर लटका रहे हैं जहां हमारे पास एक महान टीम और नेतृत्व है जो हमें आगे ले जाने के लिए है। भविष्य की योजनाओं पर, गुप्ता ने उल्लेख किया कि मैं अपने जीवन में एक नया मोड़ ले रहा हूं और अपने जीवन के इस परिभाषित अध्याय से बहुत कुछ लेते हुए एक नया अध्याय शुरू करूंगा। गौरव गुप्ता 2015 में टेबल रिजर्वेशन के लिए ज़ोमैटो में बिजनेस हेड के रूप में शामिल हुए। बाद में 2019 में, उन्हें कंपनी के न्यूट्रास्युटिकल व्यवसाय को देखने के लिए सह-संस्थापक के रूप में पदोन्नत किया गया। Zomato ने पहले गौरव गुप्ता को पांच साल के लिए इस डिवीजन के प्रमुख के रूप में नामित किया था। फूड डिलीवरी स्टार्टअप ने पिछले हफ्ते कारोबार बंद कर दिया।

खराब अनुभव के कारण 17 सितंबर को डिलीवरी सेवा बंद ( zomato co-founder resigns)

वह लगभग तीन वर्षों तक जोमैटो के मुख्य परिचालन अधिकारी भी रहे। गुप्ता उस टीम का भी हिस्सा थे जिसने ज़ोमैटो प्रो लॉन्च किया था। Zomato ने दो महीने पहले अपनी मेगा इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग (IPO) लॉन्च की है। हालांकि कंपनी ने 30 जून, 2021 को समाप्त तिमाही के दौरान र 356 करोड़ का शुद्ध घाटा दर्ज किया। समीक्षाधीन तिमाही के दौरान कंपनी की कुल आय 916 करोड़ रुपये रही। राजस्व में भारी उछाल देखा गया क्योंकि कोविड -19 महामारी महामारी के दौरान डिलीवरी की संख्या में वृद्धि हुई थी। Zomato ने ऑर्डर पूर्ति में कमियों के कारण ग्राहकों के खराब अनुभव के कारण 17 सितंबर से अपनी किराने की डिलीवरी सेवा को बंद करने का भी फैसला किया। ( zomato co-founder resigns ) यह दूसरी बार है जब Zomato पिछले साल के बाद दूसरी बार इस सेगमेंट से बाहर निकला है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
होंडा ने भारतीय बाजार में लांच की सीबी350 आर एस
होंडा ने भारतीय बाजार में लांच की सीबी350 आर एस