nayaindia Crack Glass Of SpiceJet Plane Emergency Landing At Kolkata Airport स्पाइसजेट विमान के शीशे में आई दरार, कोलकाता हवाईअड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग
Cities

स्पाइसजेट विमान के शीशे में आई दरार, कोलकाता हवाईअड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग

ByNI Desk,
Share

Emergency Landing :- स्पाइसजेट के एक विमान की खिड़की के शीशे में बुधवार को दरार देखी गई। इसके बाद विमान की नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। विमान में कुल 176 यात्री और छह केबिन-क्रू सवार थे। विमान बिना किसी को नुकसान पहुंचाए सुरक्षित उतर गया। हालांकि, इस घटनाक्रम से विमान में सवार लोगों में दहशत फैल गई थी। पता चला है कि उक्त विमान एसजी-515 ने बुधवार सुबह 6.17 बजे कोलकाता हवाईअड्डे से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी।

हालांकि, इस बीच हवा में केबिन-क्रू को विमान की खिड़की के शीशे में दरार नजर आई। केबिन-क्रू ने इसकी जानकारी तुरंत पायलट को दी। इसके बाद बिना कोई जोखिम उठाए नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के हवाई-ट्रैफिक नियंत्रण से संपर्क किया और वहां इमरजेंसी लैंडिंग करने की अनुमति मांगी। अनुमति मिलने पर पायलट विमान को वापस कोलकाता ले गया और वहां लैंडिंग कराई। यात्री सुरक्षित उतर गए और जरूरी मरम्मत कार्य शुरू हो गया है। (आईएएनएस)

Please follow and like us:
Pin Share

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें