nayaindia Mamata Banerjee मुख्यमंत्री ममता के सभा स्थल के निकट देसी बम बरामद
Cities

मुख्यमंत्री ममता के सभा स्थल के निकट देसी बम बरामद

ByNI Desk,
Share
Mamata Banerjee Meeting

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सोमवार दोपहर पूर्वी मिदनापुर जिले के तमलुक में एक बैठक को संबोधित करने वाली हैं। इसके पहले भूपतिनगर इलाके से 20 किलोमीटर दूर देशी बम बरामद किए गए। एक खेत में झोपड़ी में बम रखे गए थे। पुलिस सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री के किसी भी जिले के दौरे से पहले इलाके की तलाशी ली जाती है। Mamata Banerjee Meeting

ऐसे ही एक अभ्यास के दौरान पुलिस ने देशी बम बरामद किए। पुलिस ने बमों के अलावा इन्हें जोड़ने के लिए आवश्यक कच्चा माल भी बरामद किया। सूत्रों ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बदमाशों ने इसी झोपड़ी में बम बनाया था। आरोपियों की तलाश की जा रही है। इसके पहले भी भूपतिनगर क्षेत्र में देशी बमों से विस्फोट (Explosion) हो चुका है।

इस तरह का सबसे गंभीर विस्फोट दिसंबर 2022 में तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और पार्टी के लोकसभा सदस्य अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के जिले के दौरे से ठीक पहले हुआ था। उस विस्फोट में स्थानीय तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता मारे गये थे। पुलिस सूत्रों ने कहा, मुख्यमंत्री की यात्रा से पहले इतनी बड़ी मात्रा में देशी बमों की बरामदगी को पुलिस बहुत गंभीरता से ले रही है।

यह भी पढ़ें:

भाजपा नेताओं ने सोशल मीडिया पर बदला बायो, नाम के साथ जोड़ा ‘मोदी का परिवार’

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बेंगलुुरु कैफे ब्लास्ट मामले की जांच एनआईए को सौंपी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें