nayaindia Steve Smith Return To Australian Team Before ODI Series Against India स्टीव स्मिथ की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी
News

स्टीव स्मिथ की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी

ByNI Desk,
Share

Steve Smith :- टीम इंडिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ बल्लेबाज स्टिव स्मिथ चोट से ठीक होने के बाद टीम में वापसी करने के लिए तैयार हैं। स्मिथ, कप्तान पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क इस सप्ताह भारत में ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम में शामिल हो गए हैं। साथ ही ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी वनडे विश्व कप की तैयारियों को तेज करने के लिए भारत के खिलाफ शुक्रवार की श्रृंखला के शुरूआती मैच से पहले टीम के साथ जल्द जुड़ जाएंगे। कलाई की चोट से उबरकर वापसी करने वाले आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ पहले वनडे से पूर्व नेट पर दो घंटे बल्लेबाजी करने के बाद कहा कि उन्हें बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। क्रिकेट.कॉम.एयू ने स्मिथ के हवाले से कहा,”इंजेक्शन लेने के कुछ दिन बाद मुझे अच्छा महसूस होने लगा।

कैचिंग में दिक्कत थी, लेकिन अब अच्छा लग रहा है। स्मिथ को इंग्लैंड में एशेज जीतने के लिए कॉर्टिसोन इंजेक्शन लेना पड़ा और उन्हें कलाई पर ब्रेस पहनना पड़ा, इसके बाद उन्हें पूरी फिटनेस हासिल करने के लिए एक और इंजेक्शन लगाना पड़ा, जिसके कारण वह ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण अफ्रीका के सफेद गेंद के दौरे से चूक गए। मोहाली में अपने नेट सत्र के बारे में बात करते हुए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने की उम्मीद कर रहे स्मिथ ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो यहां बहुत गर्मी है। मैंने खूब पसीना बहाया, यह प्रैक्टिस सेशन अच्छा रहा। मैंने कमिंस का कुछ समय तक सामना किया, उसके खिलाफ अच्छा महसूस किया, काफी स्पिन का सामना किया। इसलिए, यह एक अच्छी शुरुआत है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें