nayaindia Venkaiah Naidu Overwhelmed On Being Honored With Padma Vibhushan पद्म विभूषण से सम्‍मानि‍त होनेे पर वेंकैया नायडू अभिभूत
Cities

पद्म विभूषण से सम्‍मानि‍त होनेे पर वेंकैया नायडू अभिभूत

ByNI Desk,
Share

Venkaiah Naidu :- पूर्व उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने कहा कि पद्म विभूषण से सम्मानित किए जाने से वह अभिभूत हैं। सरकार द्वारा पुरस्कार की घोषणा के बाद दिग्गज नेता ने ‘एक्स’ पर अपनी प्रतिक्रिया पोस्ट की। उन्होंने पोस्ट किया,”मुझे दिए गए पद्म विभूषण पुरस्कार के सम्मान से वास्तव में आभारी हूं। चूंकि मैं भारत के उपराष्ट्रपति के रूप में अपने कार्यकाल के बाद भी लोगों की सेवा करना जारी रखता हूं, यह सम्मान मुझे श्रेष्ठ भारत बनाने के राष्ट्रीय प्रयास में अपनी भूमिका के प्रति और भी अधिक जागरूक बनाता है।

उन्होंने कहा मैं यह सम्मान भारत के किसानों, महिलाओं, युवाओं और अपने सभी साथी नागरिकों को समर्पित करता हूं। आइए हम मातृभूमि की सेवा के लिए खुद को फिर से समर्पित करें और भारत को गौरव की नई ऊंचाइयों पर ले जाने का प्रयास करें। वेंकैया नायडू ने सभी पद्म पुरस्कार प्राप्तकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा, “यह पुरस्कार राष्ट्र के लिए उनके उत्कृष्ट योगदान की मान्यता है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें