Naya India

केजरीवाल का प्रधानमंत्री मोदी पर हमला

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी और पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान के यहां प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की छापेमारी को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश का माहौल खराब कर दिया है। केजरीवाल ने बुधवार को यह भी आरोप लगाय कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं।

केजरीवाल ने कहा- हमारे विधायकों और नेताओं के खिलाफ झूठे केस दर्ज किए जा रहे हैं। अब तक हमारे खिलाफ 170 केस दर्ज किए गए, जिनमें से 140 फैसले हमारे पक्ष में आए। एक पैसे का घोटाला नहीं मिला। उन्होंने कहा- आप नेताओं के खिलाफ फर्जी मामला चल रहा है। दो साल से हमारे सीनियर नेताओं को लगातार गिरफ्तार किया जा रहा है। मनीष सिसोदिया के खिलाफ ईडी के पास कोई सबूत नहीं है। उन्होंने संजय सिंह को गिरफ्तार किया और अमानतुल्ला खान के घर पर छापेमारी की। एक पैसे का घोटाला नहीं निकला। भ्रष्ट नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी पर देश का माहौल खराब करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा- मोदी की चाल और जुबान में अहंकार है। उनसे सब कोई डरा हुआ है। प्रधानमंत्री की पूरी कोशिश है कि आप को कुचल दिया जाए। 2015 में जैसे ही हमारी सरकार बनी तो शुंगलू कमेटी बनाई, चार सौ फाइल जांच की गई लेकिन कोई गड़बड़ी नहीं मिली। केजरीवाल ने कहा- अब तक जितने भी फैसले आए हैं, उसमें हमारे खिलाफ कुछ नहीं निकला।

Exit mobile version