nayaindia Stones Pelted On BJP Jan Ashirwad Yatra In Neemuch नीमच में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव
Cities

नीमच में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव

ByNI Desk,
Share

Jan Ashirwad Yatra :- मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा जन आशीर्वाद यात्राएं निकाली जा रही हैं। नीमच जिले में निकल रही इस यात्रा पर मंगलवार की रात को अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। इस पथराव में कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने इस घटना के पीछे कांग्रेस का हाथ होने का आरोप लगाया है, वहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इसे धरातल की असलियत करार दिया है। भाजपा द्वारा प्रदेश में पांच जन आशीर्वाद यात्राएं निकाली जा रही हैं। मालवा निमाड़ी इलाके की यह यात्रा जब नीमच जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर रामपुरा क्षेत्र के राउली कुड़ी गांव से गुजर रही थी, तभी कुछ लोगों ने चीता प्रोजेक्ट के चलते आ रही समस्याओं को लेकर विरोध करते हुए पथराव कर दिया।

ग्रामीणों के इस पथराव में जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल कई वाहनों के शीशे टूट गए। इस हमले को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा है कि इसमें कांग्रेस का हाथ है। उन्होंने कहा कि “भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को मिल रहे अपार जन समर्थन से घबरा कर कांग्रेसियों ने नीमच मे यात्रा पर हमला कर वाहनों में तोड़फोड़ की है। मैं कांग्रेस की हरकत की कड़ी निंदा करता हूं। इन गुंडो को हम बिल्कुल भी नहीं छोड़ेंगे, इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा को घेरा और वीडियो साझा करते हुए एक्स पर कहा नीमच, मध्यप्रदेश का ये वीडियो तकलीफदेह है, पर धरातल की असलियत भी दर्शाता है।

शिवराज की “अवसरवाद यात्रा” के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है। पाप का घड़ा भर गया है। जहां हम हिंसा के कदापि पक्षधर नहीं, पर आक्रोशित युवाओं और महिलाओं को पुलिसिया डंडों से पीटना, दबाना भी उचित नहीं। सुरजेवाला ने आगे कहा मेरी मध्यप्रदेश के 8.5 करोड़ साथियों से विनम्र अनुरोध है कि केवल वोट की चोट से भाजपा को सबक़ सिखाएं। मेरा शिवराज जी से भी अनुरोध है कि आए दिन जनता के विरोध को देखते हुए कुछ सीख लें और अवसरवाद यात्रा को फ़ौरन समाप्त कर दें ताकि प्रदेश की शांति भंग न हो। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें