nayaindia Three Members Of Same Family Committed Suicide In Bengal बंगाल में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की आत्महत्या
Cities

बंगाल में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की आत्महत्या

ByNI Desk,
Share

Sudipto Roy :- पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। यह घटना शुक्रवार की रात कुल्टी थाना क्षेत्र के बराकर नालीपाड़ा इलाके में हुई। पीड़ितों की पहचान सुदीप्तो रॉय (66), उनकी पत्नी श्वेता रॉय (53) और उनके बेटे अग्निशंकर रॉय (29) के रूप में की गई। पुलिस ने कहा कि एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाने के फैसले के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। जांच अधिकारी द्वारा प्राप्त प्रारंभिक सुरागों के अनुसार, वित्तीय समस्याएं इसका कारण हो सकती हैं।

स्थानीय लोगों का हवाला देते हुए सूत्रों ने कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक के रिकवरी एजेंटों का दबाव आत्महत्या के पीछे का कारण हो सकता है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि अग्निशंकर रॉय परिवार के एकमात्र कमाने वाले सदस्य थे और वह मुख्य रूप से निजी ट्यूशन के माध्यम से पैसा कमाते थे। हाल ही में परिवार की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए उन्होंने खुद का बिजनेस शुरू करने का फैसला किया और बैंक से लोन लिया। उन्‍होंने बताया कि न तो उनका बिजनेस चला, और न ही वह ऋण चुका पाए। इसके बाद परिवार पर दबाव था। पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना की जांच भी शुरू कर दी गई है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें