nayaindia Amit Shah on Arvind Kejriwal केजरीवाल की जमानत सामान्य फैसला नहीं
Trending

केजरीवाल की जमानत सामान्य फैसला नहीं: शाह

ByNI Desk,
Share
Congress Is Promoting Pakistan Agenda Amit Shah

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि यह कोई सामान्य फैसला नहीं है। अमित शाह ने कहा है कि यह ‘स्पेशल ट्रीटमेंट’ है। उन्होंने कहा कि देश के अनेक लोग मानते हैं कि यह ‘स्पेशल ट्रीटमेंट’ है। अमित शाह ने केजरीवाल की टिप्पणी पर अपनी बात दोहराते हुए कहा- लोकसभा चुनाव में जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश का नेतृत्व करेंगे। वे 2029 तक प्रधानमंत्री बने रहेंगे। इसके बाद भी वे हमारा नेतृत्व करेंगे।

गृह मंत्री ने चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत पर तिहाड़ से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई पर कहा- मेरा मानना है कि यह कोई रूटीन जजमेंट नहीं था। देश में कई सारे लोग हैं, जिनका मानना है कि केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत स्पेशल ट्रीटमेंट है। अमित शाह ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में केजरीवाल की बातों का जवाब दिया और साथ ही चुनाव से जुड़े तमाम मुद्दों पर बात की।

उन्होंने कहा- केजरीवाल कह रहे हैं कि झाड़ू में वोट डलेगा तो मुझे जेल नहीं जाना पड़ेगा। यह सुप्रीम कोर्ट का स्पष्ट रूप से कंटेम्प्ट है। इनका कहने का मतलब है जो विजयी होता है सुप्रीम कोर्ट उनको दोषी होने के बावजूद भी जेल नहीं भेजगा। जिन जज साहबों ने उनको जमानत दी है उनको ये सोचना है कि उनके जजमेंट का उपयोग हुआ या दुरुपयोग। उन्होंने कहा- केजरीवाल को बेल मिलने का जहां तक मामला है, सुप्रीम कोर्ट को न्याय की व्याख्या करने का अधिकार है। मैं मानता हूं रूटीन और नॉर्मल प्रकार का जजमेंट नहीं है। काफी लोग देश में मानते हैं स्पेशल ट्रीटमेंट दिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें