nayaindia Narendra Modi यूपी में खानदानी सीट बचाना हुआ मुश्किल: पीएम मोदी
Trending

यूपी में खानदानी सीट बचाना हुआ मुश्किल: पीएम मोदी

ByNI Desk,
Share
Narendra Modi

पलक्कड़ (केरल)। केरल के पलक्कड़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का बिना नाम लिए निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता जिनको यूपी में अपनी खानदानी सीट पर इज्जत बचाना मुश्किल हो गया और उन्होंने केरल में अपना एक नया ठिकाना बना लिया है। पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए यहां कांग्रेस ने उस संगठन के पॉलिटिकल विंग से बैक डोर समझौता कर लिया है। Narendra Modi

जिसको देश में देश विरोधी प्रवृत्ति के लिए बैन किया गया है। लेकिन क्या कभी आपने सुना है कांग्रेस के इन नेताओं के मुंह से कभी भी कॉपरेटिव बैंक के स्कैम के लिए कैसे पैसे लूटे गए हैं, इस पर एक शब्द बोलते सुना है क्या? कांग्रेस के ये युवराज केरल के लोगों से वोट तो मांगेंगे। लेकिन आपके हक में, आपके मुद्दों पर एक शब्द भी नहीं बोलेंगे। उन्होंने कहा कि केरल के लोगों को एलडीएफ (LDF) और यूडीएफ दोनों से सावधान रहना है, केरल में भले ही कांग्रेस पार्टी (Congress Party), लेफ्ट के लोगों को आतंकवादी कहती है।

लेकिन, दिल्ली में ये लोग एक साथ बैठकर चुनावी गठजोड़ करते हैं, एक ही थाली में खाते हैं। यहां केरल से बाहर निकलते ही पड़ोस में तमिलनाडु में दोनों पार्टी एक साथ मिलकर लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) लड़ रही है। यहां भाषण देते हैं कि आतंकवादी हैं और वहां मिलकर चुनाव लड़ते हैं। जो लेफ्ट वाले लोग कांग्रेस पर परिवारवाद के आरोप लगाते थे, अब वो खुद उनसे परिवारवाद के फायदे क्या हैं, इसके टिप्स ले रहे हैं। ये लोग इंडी गठबंधन बनाकर साथ आए हैं, क्योंकि ये जानते हैं कि मोदी इनके लूट के सब ठिकानों को ठप्प कर रहा है।

इसलिए चाहे लेफ्ट हो या कांग्रेस, सबके निशाने पर मोदी ही है। लेकिन, मैं आपको गारंटी देता हूं भाजपा और एनडीए को दिया गया आपका एक-एक वोट गरीब के एक-एक पैसे का हिसाब करेगा। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने राज्य की लेफ्ट सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यहां सीपीएम के मुख्यमंत्री तीन साल से लगातार झूठ बोल रहे हैं कि कॉपरेटिव स्कैम के पीड़ितों को उनका पैसा वापस मिलेगा।

ये यह भी झूठ बोलते हैं कि दोषियों पर कार्रवाई होगी। ये आपका सेवक मोदी है जिसने इस केस की जांच करवाई। अब तक स्कैम करने वालों की करीब 90 करोड़ की संपत्ति भारत सरकार के ईडी (ED) ने अटैच कर ली है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं इस बारे में कानूनी सलाह ले रहा हूं कि कैसे जिनके पैसे डूब गए हैं, ऐसे गरीबों को उनका पैसा वापस करूं? 90 करोड़ रुपये कैसे दे दूं, भाजपा सरकार पहले भी देश में 17 हजार करोड़ रुपए ऐसे स्कैम पीड़ितों को वापस दिलवा चुकी है। इसलिए मैं कॉपरेटिव स्कैम (Cooperative Scam) के पीड़ितों को भरोसा दिलाता हूं कि उनका पैसा वापस दिलाने में भाजपा और मेरी सरकार कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगी।

यह भी पढ़ें:

गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को बताया निराशा से भरी हुई पार्टी

चीन में 5.2 तीव्रता का आया भूकंप, कोई हताहत नहीं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें