nayaindia Terrorist Sketches जम्मू-कश्मीर पुलिस ने चार आतंकियों के स्केच किए जारी
Trending

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने चार आतंकियों के स्केच किए जारी

ByNI Desk,
Share

जम्मू। डोडा जिले में हुए आतंकी हमलों (Terrorist Attacks) के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को चार आतंकवादियों के स्केच जारी किए हैं। साथ ही इन आतंकियों की सूचना देने पर इनाम का ऐलान भी किया है। पुलिस ने इन आतंकवादियों के बारे में ठोस जानकारी देने वाले को 20 लाख रुपये (प्रत्येक पर पांच लाख रुपये) का इनाम देने की भी घोषणा की। बुधवार को करीब 1.45 बजे आतंकवादियों ने डोडा जिले के भद्रवाह इलाके के चत्तरगल्ला में 4 राष्ट्रीय राइफल्स (Rashtriya Rifles) और पुलिस की जॉइंट चेकपोस्ट पर फायरिंग कर दी।

एक अन्य घटना में, आतंकवादियों ने गंडोह इलाके में एक तलाशी दल (Search Party) पर हमला किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी सहित सात सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने चार आतंकवादियों के स्केच जारी किए हैं। माना जा रहा है कि ये आतंकी भद्रवाह, थाथरी, गंडोह के ऊपरी इलाकों में छिपे हो सकते है।बी  प्रत्येक आतंकवादी की जानकारी देने पर 5 लाख रुपये के नकद इनाम का ऐलान किया गया है।

पुलिस ने लोगों से इन आतंकवादियों की मौजूदगी और गतिविधियों के बारे में सूचना देने की अपील की है। इससे पहले पुलिस ने मंगलवार को रियासी जिले (Reasi District) में यात्री बस पर हमले में शामिल एक आतंकवादी का स्केच जारी किया था और उसके बारे में सूचना देने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। गौरतलब है कि जम्मू के रियासी में रविवार 9 जून को आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर हमला किया था। यह बस शिवखोड़ी से वापस आ रही थी। गोलीबारी के चलते बस सड़क से उतरकर गहरी खाई में गिर गई।

यह भी पढ़ें:

कुवैत में 40 भारतीयों की जलने से मौत

ओडिशा में बनी पहली भाजपा सरकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें