nayaindia मुख्तार अंसारी: कब्रिस्तान पहुंचा। सिटी अस्पताल से शव।
Trending

भारी भीड़ के साथ कब्रिस्तान पहुंचा मुख्तार अंसारी का जनाजा

ByNI Desk,
Share
मुख्तार अंसारी
Mukhtar Ansari

गाजीपुर। माफिया मुख्तार (Mukhtar Ansari) का शव भारी भीड़ के साथ कब्रिस्तान पहुंच गया है। कब्रिस्तान के बाहर पुलिस का सख्त पहरा है। समर्थकों ने पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर जनाजे के लिए रास्ता बना दिया है। मुख्तार के परिजन खुद भीड़ को नियंत्रित करने में सहयोग कर रहे हैं। Mukhtar Ansari

मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) का जनाजा पहुंचने के वक्त हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। समाजवादी पार्टी के विधायक और मुख्तार अंसारी के भतीजे मोहम्मद सुहैब अंसारी (Mohammad Suhaib Ansari) ने कहा कि सुपुर्द-ए-खाक की तैयारी की जा रही है। सभी को उन्हें देखने का मौका मिलेगा।

मैं यहां मौजूद सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे शांति बनाए रखें। मुख्तार को उसके पुस्तैनी कब्रिस्तान कालीभाग में दफन किया जाएगा। मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) का शव भारी पुलिस बल के साथ रात 1:15 बजे पैतृक कस्बा मुहम्मदाबाद के आवास पर पहुंचा। शव आने की सूचना पर हजारों की संख्या में समर्थक जुट गए।

शहर के कालीबाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी पहले से ही चल रही थी। मुख्तार की कब्र पिता व मां की कब्र के समीप खोदी गई है। सुरक्षा के लिहाज से कस्बे में चप्पे-चप्पे पर पुलिस के साथ ही अर्द्धसैनिक बल के जवानों की तैनाती रहै। मुख्तार का शव एंबुलेंस से भारी सुरक्षा व्यवस्था (Heavy Security System) के बीच पहुंचा।

यह भी पढ़ें:

लालू क्या कांग्रेस को नुकसान पहुंचा रहे?

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को ईडी ने किया तलब

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें