nayaindia PM Modi Roadshow in Patna मोदी ने पटना में किया रोड शो
Trending

मोदी ने पटना में किया रोड शो

Share

पटना। पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पटना पहुंचे और उन्होंने एक रोड शो किया। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से एक दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने राजधानी पटना में रोड शो किया। मतदान के दिन यानी सोमवार को वे बिहार में तीन जगह रैलियों को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि सोमवार को बिहार की पांच और झारखंड की चार सीटों पर मतदान होगा।

बहरहाल, प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार की शाम को पटना में रोड शो किया। पहली बार किसी प्रधानमंत्री का पटना में रोड शो हुआ। करीब दो किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ गाड़ी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पटना साहेब से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद भी मौजूद थे। पटना के भट्‌टाचार्य मोड़ से रोड शो शुरू हुआ जो कई इलाकों से गुजरता हुआ गांधी मैदान पहुंचा और वहां से उद्योग भवन पर खत्म हुआ। करीब दो घंटे तक यह रोड शो चला।

इस रोड शो के जरिए प्रधानमंत्री मोदी ने पटना जिले की दो लोकसभा सीटों पटना साहिब और पाटलिपुत्र को साधने का प्रयास किया। गौरतलब है कि पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद तो पाटलिपुत्र सीट से रामकृपाल यादव चुनाव लड़ रहे हैं, जहां उनका मुकाबला लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती से है। बहरहाल, रोड शो के बाद प्रधानमंत्री मोदी राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। सोमवार यानी 13 मई की सुबह वे पटना साहेब गुरुद्वारे जाएंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और छपरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें