nayaindia PM Modi विपक्ष के ऊपर मोदी का निशाना
Trending

विपक्ष के ऊपर मोदी का निशाना

Share

नई दिल्ली। संसद की सुरक्षा में हुई चूक के मसले पर सरकार का विरोध कर रही विपक्षी पार्टियों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तीखा हमला बोला। भाजपा संसदीय दल की बैठक में मोदी ने कहा कि विपक्ष ने अपने स्थान पर ही बने रहने का मन बना लिया है। प्रधानमंत्री ने विपक्षी पार्टियों पर आरोप लगात हुए कहा कि जिन्होंने संसद की सुरक्षा में सेंध मारी, कुछ दल एक तरह से उनके समर्थन में आवाज उठा रहे हैं। यह सेंधमारी की ही तरह खतरनाक है।

भाजपा की संसदीय दल की बैठक मंगलवार को संसद के लाइब्रेरी परिसर में हुई, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड‌्डा सहित सभी सांसद शामिल हुए। बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- लोकतंत्र में भरोसा करने वाले हर व्यक्ति को संसद परिसर में हुई घुसपैठ की घटना की निंदा करनी चाहिए, पर कुछ पार्टियां सुरक्षा चूक के मामले को सपोर्ट कर रही हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने संसद सुरक्षा चूक के लिए बेरोजगारी और महंगाई को दोषी ठहराया था। इस ओर इशारा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा- मैं नहीं समझ पा रहा हूं लोकतंत्र में भरोसा करने वाली कोई पार्टी कैसे इस घटना को सही ठहरा सकती है। मोदी ने यह भी कहा कि विपक्षी दल हालिया विधानसभा चुनावों में मिली हार से परेशान हैं और अपनी बौखलाहट में संसद की कार्यवाही में बाधा डाल रहे हैं। उन्होंने भाजपा नेताओं से संयम बरतने और लोकतांत्रिक नियमों का पालन करने को कहा।

विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- ‘इंडिया’ ब्लॉक का लक्ष्य हमारी सरकार को हटाना है, जबकि हमारी सरकार का लक्ष्य इस देश के लिए बेहतर भविष्य तैयार करना है। विपक्षियों के इस व्यवहार से 2024 में इनके नंबर और कम होंगे। भाजपा को फायदा होगा।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें