Naya India

राहुल के हेलीकॉप्टर की तलाशी

Rahul Gandhi

चेन्नई/तिरूवनंतपुरम। चुनाव आयोग के अधिकारियों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तलाशी ली है। पिछले दिनों खबर आई थी कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सांसद भतीजे के हेलीकॉप्टर की भी तलाशी ली गई थी, जिसकी उन्होंने चुनाव आयोग से शिकायत की थी।

बहरहाल, चुनाव आयोग के अधिकारियों ने सोमवार को तमिलनाडु के नीलगिरि में उनके हेलीकॉप्टर की तलाशी ली। हालांकि इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई। इससे कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश में ईंधन की वजह से राहुल गांधी की हेलीकॉप्टर नहीं उड़ सका था और उनको  वहीं रात गुजारनी पड़ी थी।

बहरहाल, राहुल ने नीलगिरि कॉलेज में आर्ट्स और साइंस के छात्रों और चाय बागान के कर्मचारियों से मुलाकात की। तमिलनाडु के बाद राहुल गांधी केरल के वायनाड पहुंचे। वहां उन्होंने रोड शो किया। रोड शो के दौरान उन्होंने कहा- वायनाड के लोग हर बार मुझे जो प्यार और अपनापन देते हैं, उसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं। वायनाड का हर एक शख्स मेरा परिवार है।

वायनाड में जनसभा के बाद राहुल गांधी ने सोमवार की शाम तो उत्तर कोझिकोड में विपक्षी गठबंधन यूडीएफ की रैली को संबोधित किया। राहुल गांधी मंगलवार यानी 16 अप्रैल को फिर वायनाड पहुंचेंगे। इसके बाद 18 अप्रैल को वे कन्नूर, पलक्कड़ और कोट्टायम में बैठकों में हिस्सा लेंगे। राहुल गांधी 22 अप्रैल को त्रिशूर, तिरुवनंतपुरम और अलाप्पुझा जिलों में रैलियों को संबोधित करेंगे।

Exit mobile version