nayaindia Badaun Murder बदायूं हत्‍याकांड के आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित
Trending

बदायूं हत्‍याकांड के आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित

ByNI Desk,
Share
Badaun Murder Case

बदायूं। उत्तर प्रदेश पुलिस ने बदायूं दोहरे हत्याकांड (Badaun Murder) के दूसरे आरोपी जावेद पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। आरोपी वारदात के बाद से फरार है। जावेद मुख्य आरोपी साजिद का भाई है। पुलिस ने दोहरे हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपी साजिद का घटना के कुछ देर बाद ही एनकाउंटर कर दिया था। Badaun Murder Case

जबकि पुलिस दूसरे आरोपी जावेद की तलाश कर रही है। साजिद अपनी पत्नी के इलाज के लिए पैसे मांगने को पीड़ितों के घर गया था, जबकि जावेद (Javed) कथित तौर पर बाहर उसका इंतजार कर रहा था। मासूम लड़कों को मारने के बाद जब साजिद बाहर आया तो जावेद उसके साथ बाइक लेकर भाग गया।

साजिद की पत्नी के बारे में दावा किया जा रहा था कि वह गर्भवती है और डिलीवरी के लिए अस्पताल में थी, लेकिन पता चला है कि वह गर्भवती भी नहीं है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आलोक प्रियदर्शी (Alok Priyadarshi) ने कहा वह पिछले 15 दिनों से बिनावर इलाके में अपने मायके में रह रही है।

इस बीच, बदायूं के जिला मजिस्ट्रेट मनोज कुमार सिंह (Manoj Kumar Singh) ने आरोपी साजिद के एनकाउंटर की मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश दिए हैं। वहीं आरोपियों की मां नाजरीन ने कहा कि उनके बेटों को उनके कृत्यों का परिणाम भुगतना पड़ा। उन्होंने पत्रकारों को बताया मुझे नहीं पता कि उनके दिमाग में क्या चल रहा था। उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। मुझे उन बच्चों के लिए बहुत दुख है जिनकी हत्या की गई।

यह भी पढ़ें:

उज्जैन के श्रीनाथ मंदिर में खेली गई रंग भरी होली

लखनऊ में अपनी आईपीएल टीम से जुड़े केएल राहुल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें