nayaindia Swati Maliwal Police complaint मालीवाल ने दर्ज कराई लिखित शिकायत
Trending

मालीवाल ने दर्ज कराई लिखित शिकायत

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार की मुश्किलें बढ़ सकती है। उनके ऊपर बदसलूकी करने का आरोप लगाने वाली राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को इसकी लिखित शिकायत दर्ज करा दी है। तीन दिन पहले उन्होंने मौखिक आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने मुख्यमंत्री आवास में उनसे मारपीट की है। तीन दिन के बाद गुरुवार को उन्होंने लिखित शिकायत दर्ज करा दी है। दिल्ली पुलिस के तीन आला अधिकारियों ने उनके आवास पर जाकर शिकायत दर्ज की।

दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा के एडिशनल सीपी और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ सहित तीन आईपीएस अधिकारी स्वाति का बयान लेने उनके घर पहुंचे थे। तीनों अधिकारियों ने चार घंटे तक उनसे बात की और उनका बयान दर्ज किया। इस बीच राष्ट्रीय महिला आयोग भी सक्रिय हो गया है और उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को नोटिस भेज शुक्रवार को तलब किया है।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को स्वीकार किया था कि केजरीवाल के पीए ने स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। लेकिन इसके एक दिन बाद शुक्रवार को बिभव कुमार मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ दिखे। वे केजरीवाल के साथ लखनऊ गए थे, जहां केजरीवाल ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ साझा प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान बिभव को लखनऊ हवाईअड्डे पर केजरीवाल के साथ देखा गया था।

इससे पहले 13 मई की सुबह साढ़े नौ बजे दिल्ली के सीएम आवास से पुलिस के पास एक फोन आया। कॉलर ने सिर्फ एक लाइन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया- हमें सुबह नौ बज कर 34 मिनट पर एक पीसीआर कॉल मिली। कॉल करने वाले ने कहा कि उसके साथ सीएम आवास के अंदर मारपीट की गई है। कुछ समय बाद, सांसद स्वाति मालीवाल सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन गई थीं। लेकिन उन्होंने इस मामले में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि केजरीवाल स्वाति मालीवाल से राज्यसभा की सीट खाली कराना चाहते हैं। इस सिलसिले में उनको मुख्यमंत्री आवास बुलाया गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें