nayaindia स्वाति मालीवाल पर विभव कुमार ने लगाए कई आरोप, कहा कि केजरीवाल के
Trending

स्वाति मालीवाल पर विभव कुमार ने लगाए कई आरोप, कहा कि केजरीवाल के घर में…

ByNI Desk,
Share
Vibhav Kumar And Swati Maliwal
Image Credit: HindusthanPost

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार (Bibhav Kumar) ने स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने स्वाति पर जबरन घर में घुसने, सीएम सिक्योरिटी के साथ बदसलूकी करने सहित कई अन्य आरोप लगाए हैं और इस मामले के पीछे भाजपा का हाथ होने की आशंका भी जताई है।

बिभव कुमार (Bibhav Kumar) की ओर थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, स्वाति मालीवाल ने कथित तौर पर मुख्यमंत्री के सुरक्षा कर्मियों और कर्मचारियों की आपत्तियों के बावजूद सीएम आवास में “जबरन और अवैध रूप से घुसपैठ की। बिभव ने दावा किया है कि जब मालीवाल से सीएम से मिलने का समय मांगने को कहा गया तो उन्होंने उन्हें गालियां दीं और सुरक्षा प्रोटोकॉल की अवहेलना की।

बिभव (Bibhav Kumar) ने शिकायत में कहा कि स्वाति ने चीखना-चिल्लाना, गालियां देना और सुरक्षा कर्मियों के अधिकार पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। शिकायत में कहा गया है कि, उनकी मंशा संदिग्ध थी और उनका इरादा माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नुकसान पहुंचाने का था। कथित रूप से स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने बिभव कुमार को धमकी देते हुए कहा कि “मैं तुझे देख लूंगी… मैं तुझे ऐसे झूठे केस में फंसाऊंगी कि तुझे जिंदगी भर जेल में सड़ा दूंगी।

बिभव कुमार (Bibhav Kumar) ने अधिकारियों से स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया है। उन्होंने इस घटना के पीछे राजनीतिक उद्देश्यों का हवाला देते हुए, विशेष रूप से जारी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी नेताओं के साथ उनके संभावित संबंधों की जांच करने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा है कि, “चूंकि मालीवाल ने अनधिकृत प्रवेश किया, घुसपैठ की, सीएम आवास की सुरक्षा में सेंध लगाई, सरकारी अधिकारियों को उनके कर्तव्य का निर्वहन करने से रोका और शिकायतकर्ता के साथ मारपीट की, इसलिए वे कानून के अनुसार कार्रवाई के लिए उत्तरदायी हैं।

यह भी पढ़ें :- मालीवाल मामले में पुलिस कार्रवाई शुरू

यह भी पढ़ें :- रायबरेली के लोगों के बीच पहुंची सोनिया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें