हे राम ! दहेज के भूखे सास-ससुर ने बहू को किया प्रताड़ित नंगा कर घुमाया पूरा गांव .... - Naya India
ओडिसा| नया इंडिया|

हे राम ! दहेज के भूखे सास-ससुर ने बहू को किया प्रताड़ित नंगा कर घुमाया पूरा गांव ….

दहेज प्रताड़ना के समाज में कई मामले सामने आते रहे हैं. लेकिन ओड़िसा से दिलदहलाने वाली खबर आई है. ओड़िशा का यह मामला मानवता को शर्मसार कर देने वाला है. ये मामला ओडिशा के केंद्रपारा जिले के कोरुक गांव का है. गांव  के एक सास-ससुर ने अपनी बहू को  गांव के सामने नंगा कर के घुमाया और इतने से पेट नहीं भरा तो अपनी बहु को लाठी-डंडो से भी पीटा.  कथित तौर पर पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. इस संंबंध में बहू के चाचा ने इस घटना की  जानकारी पुलिस को दी. मामले के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस भी जांच में जुट गई.

इसे भी पढ़ें  यहां खुला कचरा बैंक, प्लास्टिक के कचरे से लेन-देन और पैसों से भरेगा आपकी जेब, जानें कैसे

 

गांव वालो के हस्तक्षेप के बाद बहू के परिवार को दी गई सूचना

 

इस संबंंध में पुलिस ने बताया कि महिला के चाचा ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद मामले में जांच शुरू की गई है. निकिराई पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर काबुली बारिक के अनुसार कोरुक गांव में कुछ स्थानीय लोगों ने महिला को बचाने के लिए हस्तक्षेप किया था.  जिसके बाद महिला की जान बच सकी है. इसके बाद गांव के ही लोगों ने इस घटना की सूचना बहू के परिवार वालों को दी.

 

गांव से भागे सास-ससुर

जांच में जुटी पुलिस ने जब गांव जाकर घटना के संबंध में जानकारी लेनी चाही तो उन्हें गांव वालों ने बताया कि सास- ससुर गांव से फरार हो गये हैं.  इंस्पेक्टर काबुली बारिक ने बताया कि पीड़ित महिला का बयान दर्ज किया गया है.  उसके ससुराल वाले गांव से भाग गए हैं.  पुलिस  उनकी तलाश के लिए लगातार छापे मार रही है. इसके लिए पुलिस ने एक विशेष पुलिस दल का गठन भी किया गया है. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वालों की भी तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें Bijapur Naxalite Attack: अमित शाह छत्तीसगढ़ रवाना, सुरक्षा स्थिति का लेंगे जायजा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *