nayaindia Manish sisodia सिसोदिया क्या जेल से बाहर आएंगे?
Politics

सिसोदिया क्या जेल से बाहर आएंगे?

ByNI Political,
Share
Manish sisodia
Manish sisodia

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही इस बात की चर्चा चल रही है कि मनीष सिसोदिया की रिहाई हो सकती है। यानी उनको जमानत मिल सकती है। हालांकि ऐसी चर्चाओं का कोई आधार नहीं है लेकिन साजिश थ्योरी में विश्वास करने वालों का मानना है कि अब एजेंसियां उनकी जमानत का विरोध नहीं करेंगी।

साजिश थ्योरी के मुताबिक सिसोदिया का अब अरविंद केजरीवाल से मोहभंग हो चुका है। पिछले काफी दिन से उनका कोई बयान नहीं आया है और न कोई चिट्ठी सामने आई है। पहले वे दिल्ली के लोगों को संबोधित करते थे, बच्चों को चिट्ठी लिखते थे लेकिन अब वे एकदम चुप हैं। माना जा रहा है कि उनके बाहर आने से आम आदमी पार्टी में वर्चस्व की जंग छिड़ सकती है।

हालांकि इस साजिश थ्योरी में विश्वास करने वाले पहले कह रहे थे कि केजरीवाल जेल गए थो पंजाब में बिखराव होगा और भगवंत मान नेता बन जाएंगे। हालांकि अभी तक तो यही दिख रहा है कि भगवंत मान पंजाब छोड़ कर रोज दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे हैं।

इसी तरह यह कहा जा रहा है कि सिसोदिया जेल से निकलने के बाद मुख्यमंत्री पद पर दावा करेंगे क्योंकि केजरीवाल के बाद वे घोषित रूप से नंबर दो नेता थे। यहां तक कहा जा रहा है कि केजरीवाल अगर सिसोदिया को सीएम नहीं बनाएंगे तो वे बागी हो जाएंगे। हालांकि यह सब दूर की कौड़ी है और इस बारे में कोई भी अटकल तभी आगे बढ़ेगी, जब सिसोदिया को जमानत मिले और वे जेल से बाहर आएं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें