nayaindia Atishi Marlena दिल्ली भाजपा ने आतिशी को भेजा कानूनी नोटिस
दिल्ली

दिल्ली भाजपा ने आतिशी को भेजा कानूनी नोटिस

ByNI Desk,
Share
Atishi Marlena

नई दिल्ली। भाजपा की दिल्ली इकाई ने आप नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी (Atishi Marlena) को उनके इस दावे पर कानूनी नोटिस (Legal Notice) भेजा है कि उनसे पार्टी में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया था। उन्हें यह नोटिस बुधवार को दिल्ली भाजपा मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर (Praveen Shankar Kapoor) ने अधिवक्ता सत्य रंजन स्वैन के माध्यम से भेजा। Atishi Marlena

नोटिस में कहा गया है,”आपसे अनुरोध है कि आप उक्त आरोप को तुरंत वापस लें और अपनी माफी को टेलीविजन और सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रमुखता से प्रसारित करें, ऐसा नहीं करने पर मेरे मुवक्किल आपके खिलाफ सिविल और आपराधिक कार्यवाही शुरू करने को बाध्य होंगे।

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने कहा मंगलवार को आतिशी ने दावा किया कि एक करीबी परिचित के माध्यम से उन पर दबाव डाला जा रहा था। इसके अलावा, उन्होंने खुद, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और दुर्गेश पाठक की संभावित गिरफ्तारी का उल्लेख करके गुमराह करने का प्रयास किया। सचदेवा ने कहा कि आतिशी का आरोप बेबुनियाद है।

उन्होंने कहा आतिशी की ओर से कोई ठोस जानकारी नहीं दी गई। यदि संपर्क करने वाला व्यक्ति करीबी परिचित था, तो वह कौन था और किसके निर्देश पर बातचीत हुई, इसेे भी नहीं बताया गया। दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) प्रमुख ने आगे कहा कि जब भी आतिशी या उनकी पार्टी को राजनीतिक परिस्थितियों में घेरा गया, उन्होंने कानून तोड़ने या नेताओं की गिरफ्तारी की कहानियां सुनाईं।

सचदेवा ने कहा यह हाल ही में दो बार किया गया है, लेकिन कोई सबूत नहीं दिया गया है। आतिशी (Atishi Marlena) द्वारा लगाए गए आरोप भाजपा, उसके नेतृत्व और उसके कार्यकर्ताओं की छवि को खराब करते हैं। इसलिए हमने आतिशी को मानहानि का नोटिस दिया है।

यह भी पढ़ें:

इज़राइली हवाई हमले में वरिष्ठ ईरानी जनरल की मौत

घाटी की सभी लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे: महबूबा मुफ्ती

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें