• डाउनलोड ऐप
Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
spot_img

जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने कह दिया अशोक गहलोत को कांग्रेस का जेलर

Must Read

जयपुर | भाजपा नेता और केन्द्र सरकार में जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot) को कांग्रेस का जेलर कह दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि अशोक गहलोत कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बन चुके हैं। उन्हें कांग्रेस का जेलर कहना ही सही होगा। गजेन्द्रसिंह के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर दिनभर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा है।

आपको बता दें कि पिछले वर्ष राजस्थान सरकार ने बाड़ाबंदी करके विरोधों के स्वर दबाए थे और विश्वास मत पर चर्चा करवाकर सरकार बचाई थी। अभी असम के विधायकों को जयपुर में नजर बंद किया गया है। ऐसे में शेखावत ने बदल रहे राजनीतिक हालातों पर तंज कसते हुए गहलोत के लिए यह शब्द लिखे हैं।

शेखावत ने अपने ट्वीट में लिखा है कि असम में नतीजे आए नहीं है और कांग्रेस को हार का भूत लगा है। असम के अपने और सहयोगी दल के प्रत्याशियों को राजस्थान लाकर पार्टी ने एक बार फिर बाड़ेबंदी का सहारा लिया है। शेखावत ने आगे लिखा है कि वैसे मुख्यमंत्री जी का मुख्य काम यही है। फाइव स्टार सेवाओं का बाड़ा बनाकर अपने ही नेताओं को कैद करना। इस बार तो दूसरी पार्टी के नेताओं को भी बंदी बना लिया गया है। गहलोत जी को कांग्रेस का जेलर कहना ही सही होगा!

शेखावत पर एक दिन पहले पश्चिम बंगाल में कुछ लोगों ने चुनाव प्रचार के दौरान हमला हुआ था। उनके काफिले पर पथराव के बाद शेखावत ने टीएमसी पर इसका आरोप लगाया था। गहलोत पर अब शेखावत ने एक तंज कसकर नई बहस को जन्म दे दिया है। आपको बता दें कि गजेन्द्रसिंह शेखावत इस बार का लोकसभा चुनाव अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को बड़े अंतर से हराकर जीते थे। तब से गहलोत के मन में गजेन्द्रसिंह को लेकर बड़ी कसक है। हाल ही में टेप कांड में गजेन्द्रसिंह के आडियो वाले मामले में भी खासा सिर फुटव्वल हुआ था। यही नहीं संजीवनी क्रेडिट सोसायटी घोटाले मामले में भी शेखावत पर जांच खोल रखी है। इससे साफ है कि गहलोत और गजेन्द्रसिंह के बीच राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता शत्रुता की हद तक है। अब गजेन्द्रसिंह ने यह ट्वीट करके राजनीतिक चर्चाओं को नए आयाम दे डाले हैं।

गहलोत ने यह कहा था
पिछले साल सियासी बाड़ेबंदी जैसलमेर से जयपुर लौटने पर राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने भी केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर बड़ा तंज कसा था। गहलोत ने कहा था कि गजेन्द्रसिंह पूर्व सीएम वसुंधरा का ऑप्शन बनना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी का एक नेता तो ऑडियो टेप में पकड़ा गया है। इसके अलावा संजीवनी के माध्यम से लोगों से लूट की। वह नेता मुख्यमंत्री बनने के सपने देखते थे, लेकिन अब ये नीचे आ चुके हैं। उन्होंने गजेंद्र सिंह शेखावत को कहा था कि ट्वीट करना बंद करो। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि पानी की चिंता करो मोदी जी इनको ड्रॉप क्यों नहीं कर रहे? गहलोत ने कहा था कि सरकार गिराने और ट्वीट करने की बजाय गजेंद्र सिंह राजस्थान में पानी की योजनाओं पर फोकस करें।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस के प्रति शिव सेना का सद्भाव

भारत की राजनीति में अक्सर दिलचस्प चीजें देखने को मिलती रहती हैं। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में...

More Articles Like This