nayaindia घायल बाघिन होती है ज्यादा ‘आक्रामक और हिंसक’- शिवसेना - Naya India
देश | पश्चिम बंगाल | महाराष्ट्र | राजरंग| नया इंडिया|

घायल बाघिन होती है ज्यादा ‘आक्रामक और हिंसक’- शिवसेना

Kolkata: बंगाल चुनाव (Bengal elections) ने पूरे देश की राजनीतिक पार्टियों (political parties ) को सक्रिय कर दिया है. शायद ही कोई ऐसी पार्टी होगी जो बंगाल की मौजूदा राजनीतिक परिस्थितयों पर टिप्पणी कर सुर्खियां बटोरने से बचना चाहेगा. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सत्ता की बागडोर संभालने वाली शिवसेना भी अब खुलकर ममता के साथ खड़ी हो गयी है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ (Samana Editorial) में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)को बंगाल की बाघिन बताया है . इसके साथ ही लिखा है कि घायल बाघिन और भी ज्यादा आक्रामक और हिंसक हो जाती है. शिवसेना का कहना है कि एक ओर तो ममता के पैर में चोट आयी है और प्लास्टर भी चढ़ा है. दूसरी ओर भाजपा के नेता प्लास्टर की सीबीआई जांच करवाने को कह रहे हैं. राजनीति के लिए इससे बूरा और क्या हो सकता है. इसके बाद शिवसेना ने तंज कसते हुए लिखा है कि ममता के पैर का प्लास्टर निश्चय ही भाजपा को दस से बीस सीटों पर घायल कर देगा.


भाजपा कर रही है हर संभव प्रयास

‘सामना’ में कहा गया है कि भाजपा ने पश्चिम बंगाल के चुनाव में अपनी पूरी ताकत लगा दी है. घायल होने के बाद भी भाजपा को ममता बनर्जी से डर लग रहा है. इलसिए अभी भी भाजपा ममता को घेरने में लगी है. भाजपा बंगाल में अंग्रेजों के ‘फूट डालो और राज करो’ के नारे पर काम कर रही है. यहीं कारण है कि टीएमसी(TMC) के कई नेता भाजपा (BJP) में शामिल हो गये हैं. इन सबके बाद भी पश्चिम बंगाल में ममता का परचम लहरा रहा है. शिवसेना कहती है कि बंगाल में अब मुकाबला ममता बनाम नरेंद्र मोदी हो गया है. यहीं कारण है कि दुनिया की निगाहें पश्चिम बंगाल के चुनाव और घटनाक्रम पर है. भाजपा हर चुनाव माहौल गर्म कर जीतती है. इसलिए बंगाल में भी उनका यहीं प्रयास है.

इसे भी पढ़ें- पति के काले रंग के कारण करती थी प्रताड़ित, कोर्ट पहुंचा पति  


भाजपा के पास नहीं है कोई मुद्दा

शिवसेना का कहना है कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है. हमेशा से झूठ फैलाने वाली पार्टी भाजपा यहां भी झूठ फैलाने का ही काम कर रही है. कभी भाजपा ममता के चंडी पाठ पर सवाल खड़े करती है तो कभी भाजपा ये झूठ फैलाती है कि बंगाल में जय श्री राम (Jai Shri Ram) बोलना मना है. शिवसेना (Shivsena) का कहना है कि भाजपा हमेशा से ही चुनावों के समय माहौल को खराब करने के प्रयास में रहती है. लेकिन इस बार उनकी ये साजिश उनपर भारी पढ़ने वाली है…

इसे भी पढ़ें- मिताली राज ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली भारत की पहली और विश्व की दूसरी किक्रेटर बनीं

Leave a comment

Your email address will not be published.

five − three =

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिवाली से पहले देश में कोरोना से बड़ी राहत! कम हो रहे नए मामले, आज सामने आए 3,230 नए संक्रमित
दिवाली से पहले देश में कोरोना से बड़ी राहत! कम हो रहे नए मामले, आज सामने आए 3,230 नए संक्रमित