रियल पालिटिक्स

उद्धव ठाकरे ने दिया भाजपा विधायक को करारा जवाब, कहा-थप्पड़ से डर नहीं लगता.. हमने थप्पड़ मारा तो...

Share
उद्धव ठाकरे ने दिया भाजपा विधायक को करारा जवाब, कहा-थप्पड़ से डर नहीं लगता.. हमने थप्पड़ मारा तो...
मुंबई | Chief Minister Uddhav Thackeray replied: महाराष्ट्र में एक बार फिर से शिवसेना और भाजपा के बीच एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म दबंग का डायलॉग प्रयोग करते हुए भाजपा नेता पर टिप्पणी की है. उन्होंने भाजपा विधायक प्रसाद लाड की उस टिप्पणी पर बयान दिया है जिसमें लार्ड ने कहा था कि अगर जरूरी हुआ तो मुंबई में ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी के मुख्यालय शिवसेना के भवन को ध्वस्त कर देंगे. इसी के जवाब में उद्धव ठाकरे ने कहा कि थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब... Chief Minister Uddhav Thackeray replied:

इतनी जोर का थप्पड़ पलट कर मारेंगे कि..

Chief Minister Uddhav Thackeray replied: बीडीडी चॉल विकास परियोजना के उद्घाटन समारोह के दौरान महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने लाड के उस बयान का करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि थप्पड़ से हमें डर नहीं लगता साहब... लेकिन हमें थप्पड़ की भाषा बोलनी नहीं चाहिए. क्योंकि हमें इतना जोर का थप्पड़ पलट कर मार देंगे कि दूसरा व्यक्ति पर पर भी खड़ा नहीं हो पाएगा. इसे भी पढ़ें-मुंबई एयरपोर्ट पर अडानी का नाम देख भड़के शिवसेना कार्यकर्ता, कर दी तोड़-फोड़ Chief Minister Uddhav Thackeray replied:

क्या कहा था भाजपा विधायक ने

विधान परिषद में भाजपा के सदस्य और विधायक प्रसाद लाड ने अपने पार्टी कार्यक्रम के दौरान कहा था यदि जरूरत पड़ी तो मुंबई के दादर स्थित शिवसेना भवन को गिरा देंगे. हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस बयान पर खेद व्यक्त करते हुए माफी भी मांग ली थी. इसके साथ ही लाड ने मीडिया पर अपने बयान को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाया था. बता दें कि सीएम उद्धव ठाकरे की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद भाजपा और शिवसेना के बीच बयानबाजी का दौर थम सा गया था. लेकिन अब एक बार फिर से दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर छींटाकशी करने से नहीं चूक रहे हैं. इसे भी पढ़ें-school reopen : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैसला, 16 अगस्त से कोरोना गाइडलाइन के साथ स्कूल खोले जाए
Published

और पढ़ें