nayaindia More focus on cinema MPs सिनेमा वाले सांसदों पर ज्यादा फोकस
राजरंग| नया इंडिया| More focus on cinema MPs सिनेमा वाले सांसदों पर ज्यादा फोकस

सिनेमा वाले सांसदों पर ज्यादा फोकस

BJP followed arvind kejriwal

भारतीय जनता पार्टी के कई नेता इन दिनों थोड़े नाराज चल रहे हैं। उनका कहना है कि संसद से लेकर सड़क तक में भाजपा का कोई भी कार्यक्रम होता है तो सिनेमा वाले सांसदों पर मीडिया का ज्यादा फोकस हो जाता है। बाकी सांसदों की न तो फोटो ली जाती है और न अखबारों में फोटो छपती है। सोशल मीडिया में भी सिनेमा वाले सांसदों के ज्यादा फॉलोवर हैं इसलिए उनकी फोटो या पोस्ट ज्यादा वायरल होती है। अभी संसद का सत्र चल रहा है वहां भी संसद परिसर में सांसदों के आने-जाने के समय जो फोटो ली जाती है वह भी ज्यादातर सिनेमा वाले सांसदों की होती है। आजकल कोरोना के नाम पर विजिटर्स का संसद में जाना बंद है लेकिन जितने लोग भी आते हैं उनमें कोई न कोई फैन निकल आता है, जो सांसदों के साथ फोटो खिंचवाता है।

पिछले दिनों भाजपा ने तिरंगा यात्रा निकाली, जिसमें भाजपा के सांसद और उनके समर्थकों ने लाल किले से लेकर इंडिया गेट तक बाइक से रैली की। इसमें भी सारा फोकस सिनेमा वाले सांसदों पर रहा। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर चूंकि सूचना व प्रसारण मंत्री हैं इसलिए उनकी फोटो और वीडियो तो सभी जगह आ गई लेकिन बाकी सांसदों की अनदेखी हो गई। सारी तस्वीरें भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार अभिनेताओं मनोज तिवारी और दिनेश लाल यादव निरहुआ पर रही। इनके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की फोटो हर जगह शेयर की गई।

भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे चूंकि निरहुआ की बाइक पर बैठे थे तो उनकी भी फोटो आ गई ऊपर से तिवारी ने हेलमेट नहीं लगा रखा था और कई दूसरे ट्रैफिक नियम भी तोड़े तो उनका 41 हजार रुपए का चालान कट गया। इससे भी उनकी ज्यादा चर्चा हो गई। जयंत सिन्हा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर गए थे लेकिन उनकी ज्यादा चर्चा नहीं हुई। अलबत्ता नंबर प्लेट नहीं होने की वजह से ट्रैफिक पुलिस वालों ने उनको भी कई जगह रोका।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

ten + seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
छत्तीसगढ़ में अब तक लम्पी स्कीन रोग का कोई भी मामला नहीं
छत्तीसगढ़ में अब तक लम्पी स्कीन रोग का कोई भी मामला नहीं