नारायणसामी के कारनामे से कांग्रेस नेता नाराज - Naya India
राजनीति| नया इंडिया|

नारायणसामी के कारनामे से कांग्रेस नेता नाराज

पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी को 22 फरवरी को अपनी सरकार का बहुमत साबित करना है। वे दावा कर रहे हैं कि सरकार बहुमत साबित कर देगी, लेकिन कांग्रेस के नेताओं को इसमें शक दिख रहा है। कांग्रेस के नेता कई बातों से उनसे नाराज हैं, जिनमें एक बात यह है कि उन्होंने राहुल गांधी के पिछले हफ्ते के दौरे पर उनको बेवकूफ बनाया। नारायणसामी ने भरी सभा में राहुल गांधी को बेवकूफ बनाया, जिसका वीडियो शेयर करके विरोधी पार्टियां उनका मजाक उड़ा रही हैं।

असल में राहुल गांधी मंच पर भाषण दे रहे थे, उसी बीच एक महिला ने नारायणसामी का विरोध किया और कहा कि तूफान के समय नारायणसामी पीड़ितों के यहां नहीं गए थे और न मदद की थी। जब महिला ने यह बात कही तो सभा में लोग भी यहीं बात कहने लगे और उन्होंने मुख्यमंत्री की हूटिंग शुरू कर दी। पर मुख्यमंत्री नारायणसामी ने लोगों की बातों का उलटा अनुवाद करते हुए राहुल से कहा कि लोग मुख्यमंत्री के काम की तारीफ कर रहे हैं।

उनकी इस बात के बाद राहुल मुस्कुराने लगे, जिसका निश्चित रूप से लोगों में उलटा मैसेज गया होगा। कांग्रेस के नेता इस बात से नाराज हैं कि सोशल मीडिया में भाजपा को मौका मिला है कि वह राहुल को पप्पू साबित करने वाला नैरेटिव फिर चलाए। सोशल मीडिया में यह प्रचार शुरू हो गया कि जब कांग्रेस के अपने नेता ही राहुल को बेवकूफ बनाते रहते हैं तो बाकियों के लिए क्या कहा जा सकता है। कांग्रेस नेता इस बात से भी नाराज हैं कि इतने छोटे राज्य में नारायणसामी सत्ता नहीं संभाल सके और उनके कारण सरकार संकट में आई। यह भी माना जा रहा है कि अप्रैल-मई में होने वाले चुनाव में कांग्रेस के लिए सत्ता में वापसी मुश्किल होगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow