nayaindia Sonia discharged from hospital सोनिया को अस्पताल से छुट्टी मिली
राजरंग| नया इंडिया| Sonia discharged from hospital सोनिया को अस्पताल से छुट्टी मिली

सोनिया को अस्पताल से छुट्टी मिली

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कोरोना संक्रमित होने के बाद स्वास्थ्य संबंधी समस्या आने पर पिछले हफ्ते सोनिया गांधी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच के बाद उनकी सांस की नली में फंगल इंफेक्शन का पता चला था। बहरहाल, अस्पताल से छुट्टी देने के बाद भी डॉक्टरों ने उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी है।

सोनिया गांधी दो जून को कोरोना से संक्रमित हुईं थी। उसके 10 दिन बाद स्वास्थ्य संबंधी नई समस्याओं के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गौरतलब है कि सोनिया गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के सामने पेश होना है। ईडी ने उन्हें 23 जून को पेश होने को कहा है। हालांकि उनकी सेहत और डॉक्टरों की सलाह को देखते हुए उनका ईडी के सामने पेश होना संभव नहीं लग रहा है। सो, कांग्रेस पार्टी ईडी से और समय की मांग कर सकती है।

इससे पहले सोमवार को पार्टी के संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश ने ट्विट करके सोनिया गांधी को अस्पताल से छुट्टी मिलने की जानकारी दी। जयराम रमेश ने कहा- कांग्रेस अध्यक्ष को आज शाम सर गंगाराम अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी गई है। कांग्रेस ने बताया कि अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद पता चला था कि सोनिया गांधी की सांस की नली में फंगल इंफेक्शन है, जिसका इलाज किया गया।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

12 + 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जो नहीं फंसे हैं उनको फंसाना है
जो नहीं फंसे हैं उनको फंसाना है