nayaindia No-Ball Controversy: अंपायर के निर्णय के खिलाफ बोलना ऋषभ पंत को पड़ा भारी
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया| No-Ball Controversy: अंपायर के निर्णय के खिलाफ बोलना ऋषभ पंत को पड़ा भारी

अंपायर के निर्णय के खिलाफ बोलना ऋषभ पंत को पड़ा भारी, लगा मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना

नई दिल्ली | No-Ball Controversy: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शुक्रवार को खेला गया दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच का मुकाबला विवादों में घिर गया। जिसके बाद एक बार तो क्रिकेट का मैदान भी जंग का अखाड़ा बन गया। इस सब का कारण बना तो नो-बॉल का एक फैसला। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को नो-बॉल को लेकर अंपायर के फैसले के खिलाफ नाराजगी जताने और मैच में बाधा पहुंचाने का बहुत भारी नुकसान उठाना पड़ा है। पंत पर मैच फीस का 100 फीसदी का जुर्माना लगाया गया है, यानी उनकी पूरी मैच फीस काट ली गई है। आपको बता दें कि, ये मुकाबला राजस्थान ने 15 रनों से जीत लिया।

ये भी पढ़ें:- CISF जवानों की बस पर हुए आतंकी हमले का डराने वाला Video आया सामने! धमाकों से गूंजा इलाका

शार्दुल ठाकुर और प्रवीण आमरे पर भी जुर्माना
विवादों में रहा कल का ये मैच कई खिलाडियों पर भारी पड़ा। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और असिस्टेंट कोच प्रवीण आमरे पर भी आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन के कारण जुर्माना लगाया गया है। शार्दुल ठाकुर पर मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना लगाया गया है, जबकि, प्रवीण आमरे पर मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना और एक मैच का बेन लगाया गया है। इस विवाद के दौरान आमरे मैदान पर चले गए थे और अंपायरों से चर्चा करते नजर आए थे।

No-Ball Controversy: बता दें कि, मैच के आखिरी ओवर में एक बॉल को अंपायरों ने नो-बॉल देने से इनकार करते हुए उसे वैध बताया था। जिसका इन खिलाड़ियों ने विरोध किया और मैच में बाधा पहुंचाई थी। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने इस आईपीएल सीजन का अपना दूसरा शतक भी जड़ा।

ये भी पढ़ें:- प्रयागराज में सनसनीखेज वारदार! बेरहमी से परिवार के 5 लोगों की हत्या, एक मासूम अस्पताल में भर्ती

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राज्यों की यात्राओं का असर नहीं
राज्यों की यात्राओं का असर नहीं