nayaindia Ind Vs NZ Test : Ind Vs Nz Test : मयंक के शतक से भारत के पहले दिन के खेल...
खेल समाचार| नया इंडिया| Ind Vs NZ Test : Ind Vs Nz Test : मयंक के शतक से भारत के पहले दिन के खेल...

Ind Vs Nz Test: मयंक के शतक से भारत के पहले दिन के खेल तक चार विकेट पर 221 रन

Ind Vs NZ Test :

मुंबई | Ind Vs NZ Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच हो रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच में भारत शुरुआकी झटकों के बाद संभलता हुआ नजर आया. सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की 120 की शतकीय पारी की बदौलत भारतीय क्रिकेट टीम 4 बड़े विकेट गंवाने के बाद भी संभल सकी. भारतीय टीम पहले दिन के खेल तक 221 रन बनाने में सफल रही. फिलहाल मयंक के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा क्रीज पर हैं, जो 25 रन पर खेल रहे हैं. दोनों बल्लेबाजों के बीच पांचवें विकेट के लिए 61 रन की साझेदारी हो चुकी है.

Ind Vs NZ Test :

एक ही गेंदबाव ने झटके 5 विकेट

Ind Vs NZ Test: भारत करी शुरुआत अच्छी नहीं रही और एक-एक कर भारत ने शुभगन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और श्रेयस के रूप में 5 विकेट खो दिए. बता दें कि ये सभी विकेट लेफ्ट आर्म स्पिनर एजाज पटेल ने लिए हैं. वो पिछले मैच में भी अच्छे दिखे थे और चार विकेट लेने में सफल रहे थे. हालांकि सलामी बल्लेबाजों मयंक और शुभमन ने अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 80 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की. 80 रन एक भी विकेट न गिरने जैसी अच्छी स्थिति से भारत अचानक मुसीबत में पड़ गया जब अचानक उसके तीन विकेट गिर गए.

इसे भी पढें- Yahoo Search Engine में 2021 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए पीएम मोदी, ममता दीदी यहां भी ज्यादा पीछे नहीं…

विराट कोहली का आउट रहा विवादित

Ind Vs NZ Test: एजाज ने कप्तान विराट कोहली को भी निशाना बनाया. हालांकि विराट का पगबाधा आउट दिन भर सवालों के घेरे में रहा. सोशल मीडिया पर उनके आउट होने का एक वीडियो सामने आया, जिसमें दिखा कि गेंद पहले बल्ले को छू रही है, लेकिन फिर भी भारतीय अंपायर विरेंद्र शर्मा द्वारा विराट को आउट दिया गया. इस पर उन्हें जम कर ट्रॉल भी किया गया.

इसे भी पढें-एलन मस्क ने 10 अरब डॉलर के टेस्ला शेयर बेचे, क्या वह बने रहेंगे दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति..

Leave a comment

Your email address will not be published.

12 + 15 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कर्नाटक में क्यों देरी कर रही है भाजपा
कर्नाटक में क्यों देरी कर रही है भाजपा