nayaindia Cricketer Robbery England : क्रिकेटर के होटल के कमरे में घुसकर...
खेल समाचार| नया इंडिया| Cricketer Robbery England : क्रिकेटर के होटल के कमरे में घुसकर...

महिला क्रिकेटर के होटल के कमरे में घुसकर…

Cricketer Robbery England :
Image Source : The Bridge

नई दिल्ली | Cricketer Robbery England : क्रिकेट के खिलाड़ियों के लिए सुऱक्षा के खासा इंतजाम किए जाते हैं. ऐसे में यदि टीम बाहर खेलने जा रही हो तो ये सुऱक्षा की जिम्मेवारी उस देश की बन जाती है जहां का दौरा करने के लिए टीम जा रही है. ऐसे में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया ने सोमवार को दावा किया कि लंदन के मैरियट होटल में महिला टीम के प्रवास के दौरान नकदी, कार्ड और आभूषण सहित उनका महत्वपूर्ण सामान लूट लिया गया. बता दें कि भारतीय टीम ने हाल ही में संपन्न इंग्लैंड दौरे पर पहली बार एकदिवसीय श्रृंखला में 3-0 की शानदार जीत दर्ज की. श्रृंखला का आखिरी मुकाबला शनिवार को खेला गया था.

 

Cricketer Robbery England : तानिया ने ट्विटर पर लिखा कि मैरियट होटल लंदन मैडा वेले के प्रबंधन से हैरान और निराश हूं. भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के रूप में हाल के प्रवास के दौरान किसी ने मेरे कमरे में प्रवेश किया और नकदी, कार्ड, घड़ियां और आभूषण के साथ मेरा बैग चुरा लिया. इतना असुरक्षित. उन्होंने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा कि इस मामले की त्वरित जांच और समाधान की उम्मीद है. ECB के पसंदीदा होटल साझेदार में सुरक्षा की कमी आश्चर्यजनक है. उम्मीद है कि वे भी संज्ञान लेंगे…

Must Read : यूकेएसएसएससी भर्ती घोटाला: कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब


Cricketer Robbery England : तानिया के ट्वीट पर होटल ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से जवाब दिया और लिखा कि तानिया, हमें यह सुनकर खेद है. कृपया अपना नाम और ईमेल पता के अलावा अपने आरक्षण के विवरण को साझा करें, ताकि हम इसकी जांच कर सके. भारत ने 10 से 24 सितंबर तक इंग्लैंड में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही एकदिवसीय मैच खेले थे. तानिया भारतीय महिला एकदिवसीय टीम का हिस्सा थी. इस श्रृंखला का आखिरी मैच विवादित रनआउट को लेकर काफी चर्चा में था.

Must Read : IWC Controversy Dipti : विवादित रनआउट पर दी सफाई, कहा- पहले कई बार दी थी चेतावनी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − six =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मीडिया की क्या जिम्मेदारी?
मीडिया की क्या जिम्मेदारी?