T20 World Cup 2021 Nz Vs Afg मैच के परिणामों के बाद Pakistan Cricket...
खेल समाचार| नया इंडिया| T20 World Cup 2021 Nz Vs Afg मैच के परिणामों के बाद Pakistan Cricket...

Nz Vs Afg मैच के परिणाम के बाद Pakistan Cricket लेना चाह रहा था मजे, लेकिन इस खिलाड़ी का जवाब सुनकर…

T20 World Cup 2021 :

नई दिल्ली | T20 World Cup 2021 में भारत का निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. शुरुआती मैच में ही भारत को पाकिस्तान के सामने हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही भारत का वह रिकॉर्ड भी टूट गया जिसमें भारत कभी भी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के आगे नहीं हारा था. इस हार के बाद भारतीय टीम को कई पूर्व खिलाड़ियों और सोशल मीडिया में ट्रोल किया गया. लेकिन अच्छी बात यह रही कि कई भारतीय क्रिकेट के फैंस और पूर्व खिलाड़ी टीम के बचाव और सपोर्ट में भी नजर आए. ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं वसीम जाफर जिन्होंने अभी भी सोशल मीडिया में भारतीय टीम का मजाक उड़ाने वाले पाकिस्तानी प्रशंसकों के आगे हथियार नहीं डाले हैं.

Nz Vs Afg मैच पर ली चुटकी

T20 World Cup 2021 : वर्ल्ड कप के शुरुआती दोनों मुकाबले हारने के बाद भारत की उम्मीदें अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच पर टिकी थी. यही कारण है कि या मैच भारत के लिए काफी अहम था हालांकि भारत को यहां भी निराशा हाथ लगी और न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में शिकस्त दे दी. लेकिन मैच के दौरान पाकिस्तान के क्रिकेट वेबसाइट ने भारतीय फैंस का मजाक उड़ाया. जिसका जवाब देने में वसीम जाफर ने छोड़ी भी देरी नहीं की. दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट की ओर से ट्वीट किया गया कि अफगानिस्तान की हार के बाद भारतीय फैंस कैसा महसूस कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें –केजरीवाल के आवास के बाहर बीजेपी विधायकों का प्रदर्शन, दिल्ली में पेट्रोल-डीजल पर वैट घटाने की मांग 

T20 World Cup 2021 :

वसीम जाफर ने दिया मजेदार जवाब

T20 World Cup 2021 : पाकिस्तान क्रिकेट द्वारा किए गए ट्वीट पर मजेदार जवाब देते हुए वसीम जाफर ने कहा कि 12:00 से 1:00 के बीच में भारी लंच किया था. आगे उन्होंने लिखा कि अभी भी पेट भरा हुआ लग रहा है. बस फिर क्या था वसीम जाफर का कोई पागल हो गया और लोग उनके हाजिर जवाबी की तारीफ करने लगे. बता दें कि वसीम जाफर के ट्वीट का मतलब था कि भारत ने पाकिस्तान को 12 बार हराया है और पाकिस्तान ने एक बार.

इसे भी पढ़ें-पाकिस्तानी फैंस ने ‘शान से किया’ विराट कोहली को ट्रोल – ‘अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना…’

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मुंबई में कोरोना पहुंचा अपने पीक पर, बीएमसी कमिश्नर ने दिया बयान, जानें..
मुंबई में कोरोना पहुंचा अपने पीक पर, बीएमसी कमिश्नर ने दिया बयान, जानें..