nayaindia Virat Kohli Captain BCCI :
खेल समाचार| नया इंडिया| Virat Kohli Captain BCCI :

Virat के बाद Ganguli ने फिर दिया बयान- उनके छो़ड़ने के बाद Rohit Sharma थे सबसे उपयुक्त…

Sourav Ganguli Discharge Hospital

नई दिल्ली | Virat Kohli Captain BCCI : रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच का कप्तानी विवाद अब सौरव गांगुली के माथे भी मढ़ा जा रहा है. विराट कोहली के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अब एक बार फिर से सौरव गांगुली ने प्रतिक्रिया दी है. मौजूदा समय में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली से कप्तानी लिए जाने और रोहित शर्मा को नए कप्तान बनने पर अपना समर्थन दिया है. सौरव गांगुली ने कहा है कि कप्तानी की बात करूं तो रोहित शर्मा इस भूमिका के लिए सबसे अच्छे खिलाड़ी थे. गांगुली ने कहा कि रोहित शर्मा इसलिए इस पद के हकदार हैं क्योंकि वे आईपीएल से लेकर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 मैचों में भी यह करके दिखा चुके हैं.

Virat Kohli Captain BCCI :

दादा के दावे को कोहली में बताया था झूठा…

Virat Kohli Captain BCCI : सौरव गांगुली ने हाल में कहा था कि विराट कोहली को T20 कप्तानी से ना हैं के लिए अनुरोध किया था. लेकिन दादा के इस दावे को विराट कोहली ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में झूठा करार दे दिया था. विराट कोहली ने साफ लफ्जो में कहा था कि उनसे T20 क्रिकेट की कप्तानी के बारे में कोई बात नहीं हुई. कोहली ने यह भी कहा था कि मुझे इस बात की जानकारी तक नहीं थी कि टी20 की कप्तानी मुझसे ली जा रही है.

इसे भी पढ़ें – दिल्ली सरकार 1 जनवरी को 10 साल पूरे करने वाले सभी डीजल वाहनों का पंजीकरण रद्द करेगी

IPL खिताब का किया जिक्र

Virat Kohli Captain BCCI : सौरव गांगुली ने एक बार फिर से कहा है कि रोहित शर्मा 5 वर्ष अपनी टीम का आईपीएल का खिताब जिता चुके हैं. T20 में भी उन्होंने शानदार आगाज करते हुए न्यूजीलैंड जैसी टीम को 3-0 से करारी शिकस्त दी. उन्होंने कहा कि जब कोहली कप्तानी नहीं करना चाहते थे तो निश्चय ही हमारे लिए रोहित सबसे अच्छे विकल्प है. T20 वर्ल्ड कप में भी भारतीय टीम अपने पूरे दमखम से नहीं खेल पाई ऐसे में हमें कुछ नया मिला तो इसमें कोई शक नहीं है.

इसे भी पढ़ें-Virat Kohli को वर्ल्ड कप विजेता पूर्व कप्तान ने लगाई फटकार, कहा- कोहली अब इतने समझदार हो चुके हैं कि…

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 + seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गोपनीयता सुरक्षित रखने में नाकाम हुआ ट्विटर, अब भरेगा 15 करोड़ डॉलर का जुर्माना…
गोपनीयता सुरक्षित रखने में नाकाम हुआ ट्विटर, अब भरेगा 15 करोड़ डॉलर का जुर्माना…