पाकिस्तान की हार पर बोले अकरम, कप्तान ने गंवाया मौका

मैनचेस्टर। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम को लगता है कि टीम के मौजूदा कप्तान अजहर अली ने इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में कुछ मौके गंवा दिए, जिसके कारण टीम को हार मिली। क्रिस वोक्स और जोस बटलर ने इंग्लैंड को शनिवार को तीन विकेट से जीत दिला दी।

इंग्लैंड 277 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। उसने 117 रनों पर ही अपने पांच विकेट खो दिए थे। यहां वोक्स और बटलर ने साझेदारी की। दोनों ने फिर 139 रनों की साझेदारी की। बटलर हालांकि 101 गेंदों पर 75 रनों का पारी खेली और वोक्स ने 120 गेंदों पर 84 रन बना टीम को जीत दिलाई।

पाकिस्तान की हार के बाद अकरम ने उसकी रणनीति की आलोचना की और कहा कि टीम के गेंदबाजों ने वोक्स को ज्यादा परेशान नहीं किया जिसके कारण वह आसानी से मैच निकाल ले गए।

अकरम ने स्काइ स्पोर्ट्स से कहा, “यह हार पाकिस्तान टीम को बहुत चुभेगी और पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमियों को भी। जीत और हार खेल का हिस्सा है लेकिन मुझे लगता है कि हमारे कप्तान ने कुछ मौके गंवा दिए।

उन्होंने कहा, “वोक्स जब मैदान पर आए, तब कोई बाउंसर नहीं डाली गईं, शॉर्टपिच गेंदें नहीं डाली गईं। उन्होंने वोक्स को जमने दिया और रन आसानी से आते गए। उन्होंने कहा, “एक बार जब साझेदारी हो रही थी तब कुछ नहीं हुआ.. स्पिन नहीं हुई, स्विंग नहीं हुआ और बटलर-वोक्स मैच ले गए। तीन मैचों की सीरीज में पाकिस्तान 1-0 से आगे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares