nayaindia आर्चर को मिला खोया हुआ विश्व कप मेडल - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

आर्चर को मिला खोया हुआ विश्व कप मेडल

लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफरा आर्चर को आखिरकार उनका खोया हुआ 2019 का विश्व कप मेडल मिल गया है। आर्चर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने खोये हुए मेडल की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ” अंधाधुंध तरीके से खोजने के बाद बेडरूम में अचानक मिला। आर्चर ने हाल ही में बीबीसी से कहा था कि वह अपना वल्र्ड कप विनिंग मेडल ढूंढ रहे हैं, जो हाल के समय में घर को शिफ्ट करने के दौरान खो गया था।

उन्होंने कहा कि वल्र्ड कप विनिंग मेडल को उन्होंने एक तस्वीर के ऊपर टांग दिया था और अब यह मेडल मिल नहीं रहा है।आर्चर ने बीबीसी रेडियो से कहा था, जब मैंने फ्लैट शिफ्ट किया तो नई दीवार पर टंगा हुआ है, लेकिन उस पर मेडल नहीं है। मैंने लगभग एक सप्ताह तक घर को उलट पुलट दिया, लेकिन मैं अभी भी इसे खोज नहीं पाया हूं। उन्होंने कहा था कि कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपना अधिकतर समय इसी मेडल को ढूंढने में बिताया है और वह जब तक नहीं रुकेंगे तब तक वह इसे ढूंढ ना लें।

आर्चर ने कहा था, ” मुझे पता है कि यह वल्र्ड कप विनिंग मेडल घर में होना चाहिए, इसलिए मैं इसके लिए अपनी आंखें बाहर रखूंगा, लेकिन मैं पहले से ही इसकी तलाश में पागल हो गया हूं। आइसोलेशन के दौरान करने को कुछ नहीं है। आर्चर ने पिछले साल जुलाई में खेले गए विश्व कप में 20 विकेट लिए थे। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया यह विश्व कप फाइनल सुपर ओवर में भी टाई रहा था, इसके बाउंड्री नियम के आधार पर इंग्लैंड को विजेता घोषित किया गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − twelve =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी में दो ट्रकों की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत, 3 मौत
यूपी में दो ट्रकों की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत, 3 मौत