nayaindia Asia Lions is The New Champion of Legends League Cricket Masters एशिया लॉयंस बना लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स का नया चैंपियन
खेल समाचार

एशिया लॉयंस बना लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स का नया चैंपियन

ByNI Sports Desk,
Share

दोहा (कतर)। उपुल तरंगा (Upul Taranga) और तिलकरत्ने दिलशान (Tillakaratne Dilshan) के शानदार अर्धशतकों से एशिया लॉयंस (Asia Lions) ने वर्ड जायंट्स (World Giants) को हराकर लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) मास्टर्स का नया चैंपियन (New Champion) बनने का गौरव हासिल कर लिया। एशियन टाउन क्रिकेट स्टेडियम (Asian Town Cricket Stadium) में हुए फाइनल में एशिया लॉयंस ने 23 गेंद शेष रहते सात विकेट से जीत हासिल की। एशिया लॉयंस ने 16.1 ओवर में तीन विकेट पर 148 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की। तरंगा और दिलशान ने ओपनिंग साझेदारी में 10 ओवर में 115 रन जोड़कर एशिया लॉयंस की जीत का आधार तैयार किया। दिलशान ने 42 गेंदों में आठ चौकों की मदद से 58 रन बनाये जबकि तरंगा ने 28 गेंदों में पांच चौके और तीन छक्के उड़ाते हुए 57 रन ठोके।

ये भी पढ़ें- http://केरल विधानसभा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

तरंगा को प्लेयर ऑफ द सीरीज (Player of The Series) का पुरस्कार मिला। इससे पहले एशिया लॉयंस ने वल्र्ड जायंट्स (World Giants) को जैक्स कैलिस (Jacques Kallis) के नाबाद 78 रन के बावजूद चार विकेट पर 147 रन पर रोक दिया था। कैलिस ने रॉस टेलर (Ross Taylor) के साथ चौथे विकेट के लिए 92 रन की साझेदारी की। टेलर ने 33 गेंदों में 32 रन बनाये। एशिया लॉयंस को अच्छी शुरूआत के बाद आखिरी 10 ओवर में 33 रन की जरूरत थी। मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) और मिस्बाह उल हक (Misbah Ul Haq) ने नाबाद नौ-नौ रन बनाकर टीम को जीत और खिताब की मंजिल तक पहुंचाया। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें