खेल समाचार | ताजा पोस्ट

UAE में IPL 2021 के बाकी मैच नहीं खेलेंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी! कहीं कम न हो जाएं चौकें-छक्कों का रोमांच

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 (IPL 2021) को लेकर क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर नहीं है. खबरों के अनुसार, आईपीएल के बचे हुए मैच सितंबर में यूएई में होंगे तो सही, लेकिन उसमें कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का खेलना मुश्किल है. इसकी वजह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप से पहले 3 से 4 सीरीज खेलनी हैं. ऐसे में उनका IPL के लिए UAE में प्रदर्शन कर पाना मुष्किल है. आईपीएल में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की धाक रहती है. ऑस्ट्रेलियाई टीम के हर खिलाड़ी अपनी आईपीएल टीम में हमेशा दमदार प्रदर्शन करते आए है. ऐसे में उनके न होने से आईपीएल टीमों को तो फर्क पड़ेगा ही साथ ही क्रिकेट प्रेमियों को भी निराश होना पड़ेगा.

10 अक्टूबर को होगा आईपीएल 2021 फाइनल 
पिछले साल की तरह इस बार भी IPL के मैच यूएई में कराए जाएंगे. पहले ये खबर थी कि IPL के मैच इंग्लैंड में कराए जाएंगे, लेकिन अब BCCI ने स्पष्ट कर दिया है कि आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच यूएई में होंगे और फाइनल 10 अक्टूबर को होगा.

वेस्टइंडीज में 5 मैचों की टी20 और 3 मैचों की वनडे सीरीज
ऑस्ट्रेलियाई टीम का शेड्यूल अभी काफी व्यस्त है. टीम को पहले वेस्टइंडीज के दौरे पर जाना है, जहां वो 5 मैचों की टी20 सीरीज और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. हालांकि इस दौरे से भी कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने नाम वापस ले लिया है. इनमें पैट कमिंस, डेविड वॉर्नर और डेनियल सैम्स शामिल हैं.

ये भी पढ़ें :- Women’s cricket : भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच डब्ल्यूवी रमन ने महिला टीम से कहा, टेस्ट की चिंता न करें, वनडे और टी20 पर ध्यान दें

बांग्लादेश में पांच मैचों की टी20 सीरीज
ऑस्ट्रेलियाई टीम वेस्टइंडीज दौरे के बाद बांग्लादेश जा सकती है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम उनके यहां अगस्त में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का आईपीएल में खेलना मुश्किल ही लग रहा है.

ये भी पढ़ें :- इस वर्ष भी IPL का आगाज UAE में होगा..10 अक्टूबर को होगा फाइनल

बायो-बबल नहीं आ रहा रास!
कोरोना महामारी के चलते सभी टीमों के खिलाड़ियों को बायो-बबल में रहना होता है जिसके कारण खिलाड़ियों को मानसिक दबाव से गुजरना पड़ रहा है. ऑस्ट्रेलियाई के डेनियल सैम्स ने तो मानसिक दबाव के कारण ही अपना वेस्टइंडीज दौरे से वापस ले लिया था. आपको बता दें कि बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों को फिर से कराने का फैसला किया है. अब ये बचे हुए मैच यूएई में कराएंगे जाएंगे.

Latest News

Jammu Kashmir : आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड, 6 गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद
श्रीनगर | Terror Module Busted in Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला में सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए आतंकियों…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट

Jammu Kashmir : आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड, 6 गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद

Terror Module Busted

श्रीनगर | Terror Module Busted in Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला में सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए आतंकियों के 6 मददगारों को गिरफ्तार किया। सुरक्षाबलों को इनके पास से भारी मात्रा में तबाही का सामान मिला है। गिरफ्तार किए गए इन लोगों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं। अभी उन आतंकियों के नाम का खुलासा नहीं हो पाया है जिनकी ये लोग मदद किया करते थे। इतनी भारी मात्रा में गोला बारूद और हथियार देखकर आशंका जताई जा रही है कि यहां किसी आतंकी साजिश योजना थी।

ये भी पढ़ें:- UP में राजनीतिक खेला! PM Modi के खास AK Sharma को BJP प्रदेश उपाध्यक्ष की कमान

हथियारों के साथ 45 करोड़ रुपये की हेरोइन भी जब्त
Terror Module Busted in Jammu Kashmir: पुलिस की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में बताया गया है कि गिरफ्तार छह लोगों के पास से 10 ग्रेनेड, 4 पिस्टल, 21 लाख रुपये नकद, 4 वाहन और 9 किलोग्राम हेरोइन जिसकी कीमत लगभग 45 करोड़ रुपये आंकी गई को बरामद करते हुए एक नार्को आतंकी मॉड्यूल (Terrorist Module) का भंडाफोड़ किया है।

ये भी पढ़ें:-  MIlkha Singh : नम आंखों से दी Flying Sikh को विदाई, राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन हुए मिल्खा सिंह

पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में आतंकियों के मददगार लगातार के सक्रिय है। जिसके आधार पर पुलिस, सेना और CRPF की संयुक्त टीम ने अभियान चलाकर आतंकियों के मददगारों को गिरफ्तार कर नार्को टेरर मॉड्यूल (Terror Module) को समय रहते पकड़ने में सफलता पाई।

ये भी पढ़ें:- Bengal Politics : राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने 48 घंटों में दूसरी बार की अमित शाह से मुलाकात, कहा- आजादी का बाद ऐसे कभी नहीं हुए हालात

ये भी पढ़ें:- Rajasthan : बाल तस्करी कर 7 बच्चों के ले जाया जा रहा था गुजरात, पुलिस ने छुड़ाया

Latest News

aaJammu Kashmir : आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड, 6 गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद
श्रीनगर | Terror Module Busted in Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला में सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए आतंकियों…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *