शाहिद अफरीदी की तरह अपनी चचेरी बहन से निकाह करेंगे पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

शाहिद अफरीदी की तरह अपनी चचेरी बहन से निकाह करेंगे पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम

इस्लामाबाद | पाकिस्तान टीम के खब्बू बल्लेबाज और कप्तान बाबर आजम ने शादी करने का फैसला ले लिया है. जानकारी के अनुसार बाबर आजम अपनी चचेरी बहन से निकाह करने जा रहे हैं. बाबर आजम के फैंस में इस खबर के आने के बाद से खुशी की लहर दौड़ गई है. बता दें कि हाल में ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाबर को तीनों फॉर्मेट का कप्तान बनाया है. उम्मीद की जा रही है कि बाबर आजम अगले साल शादी रचाएंगे. बता दें कि ट्विटर पर जब एक फैन ने बाबर आजम से उनकी शादी के विषय में पूछा था तो पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी अजहर अली ने उन्हें शादी करने की सलाह दी थी. उसी समय अजर अली को जवाब लिखते हुए बाबर आजम ने कहा था कि जल्द ही वह अपने फ्रेंड्स को खुशखबरी देने वाले हैं.

 लगा था यौन शोषण का आरोप

पाकिस्तान के क्रिकेटर पहले से ही यौन शोषण के आरोप में फंसते रहे हैं. हाल ही में बाबर आजम पर भी एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. पीड़िता का कहना था कि बाबर आजम ने उसे डरा धमका कर शादी का झूठा वादा किया और एक लंबे समय तक उसका यौन शोषण किया. इस संबंध में पाकिस्तान के लाहौर कोर्ट में जांच का आदेश भी दिया गया है. हालांकि बाबर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि यह सब फिजूल के आरोप है मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है. उन्होंने कहा कि कोर्ट में सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा कि मैं निर्दोष हूं.

इसे भी पढ़ें-  विवाह को ‘ग्रैंड’ बनाने के लिए दबंग दुल्हन ने की फायरिंग, वीडियो के वायरल होने के बाद जेल में बीती पहली रात

शाहिद अफरीदी ने भी की थी चचेरी बहन से शादी

बता दें कि पाकिस्तान में चचेरे भाई बहनों के विवाह पर पाबंदी नहीं है. भारत में भी कई ऐसे क्षेत्र हैं जहां इस तरह के विवाह होते हैं. हालांकि चचेरे भाई बहनों के बीच विवाह संबंध को सामाजिक रूप से सही नहीं माना जाता है. बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज और ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भी अपनी चचेरी बहन से निकाह किया था. इसके बाद अब पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम भी अपनी चचेरी बहन से निकाह करने जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- प्यार में धोखा : गर्लफ्रेंड की बीमारी से परेशान होकर दे दिया जहर का इंजेक्शन,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विराट कोहली ने ऋषभ पंत को बताया..हमारे पास एमएस धोनी जैसा विकेटकीपर नहीं है’
विराट कोहली ने ऋषभ पंत को बताया..हमारे पास एमएस धोनी जैसा विकेटकीपर नहीं है’