nayaindia बाबर की आखिरी परीक्षा है इंग्लैंड का दौरा : मुद्दसर नजर - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

बाबर की आखिरी परीक्षा है इंग्लैंड का दौरा : मुद्दसर नजर

कराची। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मुद्दसर नजर को लगता है कि इंग्लैंड सीरीज बाबर आजम के लिए अंतिम परीक्षा है और अगर वह यहां सफल हो जाते हैं तो फिर कोई उन्हें रोक नहीं पाएगा।

पाकिस्तान को इंग्लैंड में तीन टेस्ट और इतने ही टी-20 मैचों की भी सीरीज खेलनी है। नजर के मुताबिक, पाकिस्तान की वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा आजम को इंग्लैंड में अच्छा करने की जरूरत है क्योंकि उन्होंने विश्व के बाकी कोने में काफी रन बनाए हैं।

उन्होंने कहा, बाबर आजम के लिए इंग्लैंड अंतिम पड़ाव है। उन्होंने हालांकि पहले भी इंग्लैंड का दौरा किया है, हालांकि उस समय उनकी परीक्षा नहीं हुई थी। अगर इस बार वह यहां स्कोर करते हैं तो कोई भी उन्हें पकड़ नहीं पाएगा। वह जिस तरह से इस समय गेंदबाजों पर हावी हो रहे हैं, अगर वह ऐसा ही इंग्लैंड में करते हैं तो कोई उन्हें पकड़ नहीं सकता।

नजर ने बाबर की कमजोरियों पर भी बात की और कहा, बाबर की एक कमजोरी है कि वह ऑफ स्टम्प के बाहर की गेंद को ड्राइव करते हैं, जो उन बल्लेबाजों की स्वाभाविक कमजोरी है जो पाकिस्तान में खेलते हुए बड़े हुए हैं। हाल ही में वे देर से खेलने लगे हैं, और बल्ले पर उनकी ग्रिप भी अच्छी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

9 + 19 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
झारखंड: सुखाड़ से निपटने सरकार की तैयारियां शुरु