nayaindia आलोचना के बजाय बाबर को प्रेरित करना चाहिए : अकमल - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

आलोचना के बजाय बाबर को प्रेरित करना चाहिए : अकमल

लाहौर। पाकिस्तान के बल्लेबाज कामराम अकमल ने उन लोगों को आड़े हाथों लिया है जो बाबर आजम की आलोचना कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि लोगों को बाबर की आलोचना करने के बजाए बल्लेबाज को प्रेरित करना चाहिए।

इंग्लैंड के हालिया दौरे पर आजम फॉर्म में नहीं दिखे थे और तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 69 रन ही बना सके थे। वहीं दो टी-20 मैचों में उन्होंने सिर्फ 56 रन ही बनाए थे। अकमल ने पाकपैशन डॉट नेट को दिए इंटरव्यू में कहा, यह बुरी बात है कि लोग हमारे नंबर-1 बल्लेबाज की आलोचना कर रहे हैं।

लोग कह रहे हैं कि बाबर आजम ज्यादा तेज गति से रन नहीं बना रहे हैं और मैच नहीं जिता रहे हैं। उन्होंने कहा, हमें क्या हो गया है? अगर हम सुधार करना चाहते हैं तो हमें उन्हें निराश करने के बजाय अपनी ऊर्जा उन्हें प्रेरित करने में लगानी चाहिए।

उन्होंने कहा, मुझे एक बार फिर लगता है कि टीम प्रबंधन को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि टीम के सभी खिलाड़ियों का अच्छे से ध्यान रखा जाए और अपने चुनिंदा खिलाड़ियों पर ध्यान देने के बजाए सभी को देखा जाए और उन्हें आत्मविश्वास दिया जाए। आजम पाकिस्तान की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान हैं। टेस्ट में उनकी रैंक पांचवीं है, वनडे में वह तीसरे और टी-20 में वे दूसरे स्थान पर हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

nineteen + 14 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
डर से नहीं बल्कि संघर्ष के आगे जीत है!
डर से नहीं बल्कि संघर्ष के आगे जीत है!