nayaindia आईपीएल आयोजित करने के विचार में है बीसीसीआई: गांगुली - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

आईपीएल आयोजित करने के विचार में है बीसीसीआई: गांगुली

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आईपीएल के 13वें सत्र को आय़ोजित करने की हरसंभव कोशिश कर रहा है और बोर्ड का कहना है कि वह टूर्नामेंट को दर्शकों के बिना कराने के साथ ही अन्य विकल्पों पर विचार कर रहा है।

आईपीएल का आयोजन 29 मार्च से होना था लेकिन कोरोना वायरस और यात्रा प्रतिबंधों के चलते इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था। हालांकि बीसीसीआई इसे आयोजित कराने की हरसंभव कोशिश में लगा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने सभी राज्य संघों को पत्र लिख इस बारे में जानकारी दी है। गांगुली ने कहा, बीसीसीआई दर्शकों के बिना इस टूर्नामेंट को आय़ोजित कराने के साथ ही अन्य विकल्पों पर विचार कर रहा है। बीसीसीआई अध्यक्ष ने पत्र में कहा, बीसीसीआई इस साल आईपीएल कराने के लिए सभी विकल्पों पर विचार कर रहा है। प्रशंसक, फ्रेंचाइजी, खिलाड़ी, प्रसारक, प्रायोजकों और अन्य सभी लोग इस साल आईपीएल कराने के इच्छुक हैं।

रिपोर्ट के अनुसार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के इस साल अक्टूबर नवंबर में होने वाले टी-20 विश्वकप को लेकर कोई फैसला नहीं लेने के बावजूद बीसीसीआई आईपीएल को आय़ोजित कराने को लेकर विचार कर रहा है। गांगुली ने कल राज्य संघों को भेजे पत्र में कहा कि बीसीसीआई जल्द ही इस बाबत कोई फैसला लेगा। बीसीसीआई दर्शकों के बिना भी आईपीएल कराने पर विचार कर रहा है जो राजस्व जुटाने के लिए बहुत जरूरी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सीबीआई के आरोपपत्र में सिसोदिया का नाम नहीं