nayaindia Sourav Ganguly's App : BCCI अध्यक्ष गांगुली ने लॉन्च किया ऐप...
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Sourav Ganguly's App : BCCI अध्यक्ष गांगुली ने लॉन्च किया ऐप...

BCCI अध्यक्ष गांगुली ने लॉन्च किया ऐप, कहा- अब समय आ गया है कि…

Sourav Ganguly's App :
Image Source : Social Media

कोलकाता | Sourav Ganguly’s App : अपने करियर के दौरान बंगाल टाइगर के नाम से मशहुर रहे सौरव गांगूली कल एक ट्वीट के बाद चर्चा में आ गए थे. सौरव मौजूदा समय में बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं और पूर्व भारतीय टीम के कप्तान भी रह चुके हैं. उनका नाम देश के सबसे सफल कप्तानों के रूप में याद किया जाता रहा है. सौरव गांगुली द्वारा लॉंच किए गए एप्प का नाम ‘क्लासप्लस’ है. क्लासप्लस एक एजुकेशन-टेक स्टार्टअप है जिसकी मदद से शिक्षक और कौशल-आधारित कंटेंट क्रियेटर्स अपने स्वयं के ब्रांडेड ऐप्स के साथ धन अर्जित कर सकेंगे. सौरव गांगुली ने ऐप लॉन्च करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा कि IPL ने हमें कई बेहतरीन खिलाड़ी दिये लेकिन जो चीज़ मुझे प्रेरित करती है वह ये कि इन खिलाड़ियों के कोच इनकी सफ़लता के लिये खून पसीना एक कर देते हैं.

असल नायकों की भी हो तारीफ…

Sourav Ganguly’s App : सौरव गांगुली ने कहा कि क्रिकेट ही नहीं बल्कि अकादमिक, फुटबॉल, संगीत जैसे क्षेत्रों के लिये भी यह सच है कि मार्गदर्शकों का काफी अहम योगदान रहता है. उन्होंने कहा कि हम हमेशा से अभिनेताओं, खिलाड़ियों और सफ़ल व्यावसायियों का महिमामंडन करते आ रहे हैं। अब वक्त आ गया है कि हम असली नायकों, कोच और शिक्षकों का महिमामंडन करें. गांगुली ने कहा कि मैं सभी शिक्षकों और कोच के लिये कुछ करना चाहता हूं. आज से मैं उनका समर्थन करने के लिये उनके ट्रेडमार्क राजदूत (ब्रांड अंबैसडर) के रूप में काम करूंगा. मेरे लक्ष्य में मेरी सहायता करने के लिये मैं क्लासप्लस का आभारी हूं.

इसे भी पढें- पीली ड्रेस में सूरज की किरणों में सनफ्लावर लगी Rubina Dilaik

लगने लगी थीं कई अटकलें…

Sourav Ganguly’s App : बता दें कि गांगुली ने बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि वो अपने जीवन में कुछ नया शुरू करने जा रहे हैं. इसके बाद यह अटकलें लगायी जा रही थीं कि वह बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा देकर राजनीति का रुख़ करेंगे. इस बात की चर्चा भी जोर-शोर से होने लगी थी कि दादा जल्द ही भाजपा ज्वॉइन करने वाले हैं. हालांकि इसके थोड़ी ही देर बाद बुधवार शाम को गांगुली ने बयान जारी कर कहा था कि वह अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा नहीं दे रहे बल्कि एक एजुकेशन ऐप लॉन्च कर रहे हैं.

इसे भी पढें-लाल सूट में डांस कर Sapna Choudhary ने मचाया तहलका

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
MCD चुनाव से पहले ’AAP’ प्रत्याशी ने बढ़ाई पार्टी की मुश्किलें, सरेआम लहराया रिवॉल्वर, केस दर्ज
MCD चुनाव से पहले ’AAP’ प्रत्याशी ने बढ़ाई पार्टी की मुश्किलें, सरेआम लहराया रिवॉल्वर, केस दर्ज