nayaindia Indian Team Diet controversy : बीफ और हलाला पर बवाल के बाद सामने आया...
खेल समाचार | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Indian Team Diet controversy : बीफ और हलाला पर बवाल के बाद सामने आया...

बीफ और हलाल मीट पर बवाल के बाद सामने आया BCCI का बयान, कही ये बात…

Indian Team Diet controversy :

नई दिल्ली। Indian Team Diet controversy : भारतीय टीम के खिलाड़ियों के डाइट प्लान को लेकर सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनलों में छिड़े विवाद के बाद BCCI का बयान सामने आया है. इस संबंध में जवाब देते हुए BCCI के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने स्पष्ट किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को इस बात की पूरी स्वतंत्रता है कि वह क्या खाना चाहते हैं और क्या नहीं. उन्होंने कहा कि मैच के दौरान और उसके बाद के मेन्यू पर BCCI कोई हस्तक्षेप नहीं करता है. हलाल मीट पर भी उन्होंने कहा कि यह खिलाड़ियों की अपनी पसंद होती है कि वो क्या और कैसे खाना चाहते हैं.

Indian Team Diet controversy :

एक बात पर हुआ था विवाद

Indian Team Diet controversy : भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच के पहले खबर आई थी कि BCCI ने खिलाड़ियों को सूअर का मांस का बीफ खाने से मना किया है. इसके साथ ही कहा गया है कि खिलाड़ी सिर्फ हलाला मीट का ही सेवन कर सकते हैं. इस जानकारी के बाहर आने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था. कुछ प्रशंसक इसे गलत बता रहे थे और उनका कहना था कि बीसीसीआई खाने पर हस्तक्षेप नहीं कर सकता. वही कुछ लोगों को जानकर हलाला मांस को बढ़ावा दिया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें –दिल्ली में 3 दिसंबर तक पेट्रोल, डीजल वाहनों की एंट्री पर रोक, सिर्फ सीएनजी और इलेक्ट्रिक वाहनों की इजाजत

विदेशी खिलाड़ी करते हैं मांग

Indian Team Diet controversy : इस हंगामे और बवाल के बाद बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष ने स्थिति साफ की. उन्होंने कहा कि इस तरह के कोई निर्देश नहीं दिए गए और ना ही कभी बैठक में खाने के मैन्यू पर चर्चा की गई है. उन्होंने कहा कि जब विदेशी खिलाड़ी आते हैं तो इस तरह के खाने की मांग करते हैं. ऐसे में कई ऐसे भारतीय खिलाड़ी हैं जो अपना खाना अलग बनाना पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि कोई भी खिलाड़ी यदि शाकाहारी रहना चाहता है तो वह रह सकता है से बीसीसीआई को कोई परेशानी नहीं है.

इसे ही पढ़ें-Rajasthan : गहलोत सरकार के नव नियुक्त मंत्र की फिसली जुबान, कहा- Katrina Kaif के गालों जैसी होनी चाहिए सड़कें…

Leave a comment

Your email address will not be published.

9 + 12 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रहें मुबारक पीनेवाले, खुली रहे यह मधुशाला !
रहें मुबारक पीनेवाले, खुली रहे यह मधुशाला !