nayaindia इंग्लैंड दौरे से पहले New Zealand Team का ये खिलाड़ी हुआ चोटिल, कोच ने जताई चिंता - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

इंग्लैंड दौरे से पहले New Zealand Team का ये खिलाड़ी हुआ चोटिल, कोच ने जताई चिंता

वेलिंगटन | न्यूजीलैंड के अनुभवी एवं दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) इंग्लैंड दौरे से पहले चोटिल हो गए हैं। लिंकन में उच्च प्रदर्शन केंद्र पर अभ्यास के दौरान उन्हें चोट लगी है और न्यूजीलैंड क्रिकेट (New Zealand cricket) ने उनके ग्रेड वन पिंडली में खिंचाव की पुष्टि की है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट (New Zealand cricket) ने एक बयान में कहा, अगले हफ्ते इंग्लैंड (England) के लिए रवाना होने और टेस्ट टीम से जुड़ने से पहले टेलर बल्लेबाजी और दौड़ में लौटेंगे। इस बीच न्यूजीलैंड (New Zealand) के कोच गैरी स्टेड ने स्वीकार किया है कि टेलर को लगी चोट थोड़ी चिंताजनक है।

उन्होंने कहा, आप चोट को लेकर हमेशा से ही परेशान रहते हैं, लेकिन रॉस टेलर (Ross Taylor) जो आपके सबसे अहम टेस्ट खिलाड़ी हैं, अगर उन्हें चोट लगे तो आपके लिए समस्या और भी बढ़ जाती है। हम प्रार्थना कर रहे हैं कि सब कुछ सही हो। हमारे पास अभी समय है, लेकिन हमें अपनी मेडिकल टीम की रिपोर्ट का इंतजार करना होगा।

इसे भी पढ़ें – Corona Alert: कोरोना के तीसरी लहर की हुई भविष्यवाणी, 18 साल से कम उम्र वाले होंगे सबसे ज्यादा प्रभावित

उल्लेखनीय है कि इससे पहले बंगलादेश के खिलाफ दो मैचों की वनडे सीरीज में भी रॉस टेलर (Ross Taylor) को चोट के कारण बाहर होना पड़ा था। न्यूजीलैंड (New Zealand) को मई के मध्य में इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होना है, जहां वह मेजबान टीम के खिलाफ दो जून से टेस्ट सीरीज खेलेगी और इसके बाद वह साउथम्पटन में भारत के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल खेलेगी।

न्यूजीलैंड (New Zealand) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ टेस्ट सीरीज (Test series) के लिए अपनी 20 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है, जो डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए 15 सदस्यों की हो जाएगी। समझा जाता है कि न्यूजीलैंड (New Zealand) के प्रमुख खिलाड़ी केन विलियमसन, ट्रेंट बोल्ट, मिचेल सैंटनर और काइल जैमीसन क्वारंटीन नियम के कारण पहले टेस्ट से बाहर रहेंगे।

इसे भी पढ़ें – IPL 2021 : बायो बबल में Corona संक्रमण में वृद्धि के कारण IPL-14 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

Leave a comment

Your email address will not be published.

fourteen + 9 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विपक्ष की राजनीति किसके हाथ में?
विपक्ष की राजनीति किसके हाथ में?