nayaindia Bengaluru Vs Lucknow: ‘लखनऊ को मात देकर अंत तालिका में 2 नंबर पर बेंगलोर
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया| Bengaluru Vs Lucknow: ‘लखनऊ को मात देकर अंत तालिका में 2 नंबर पर बेंगलोर

‘रॉयल’ जीत! लखनऊ को मात देकर अंक तालिका में दूसरे नंबर पर बेंगलोर, रनों के मामले में कौन हैं सबसे आगे?

नई दिल्ली | Bengaluru Vs Lucknow: आईपीएल 2022 का घमासान अब लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फटाफट किक्रेट के इस महाकुंभ में कल रॉयल चौलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को 18 रन से हराकर अंक तालिका में दूसरा स्थान पा लिया है। बेंगलोर की जीत में कप्तान फाफ डुप्लेसी का विस्फोटक अर्धशतक और गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन ने रॉयल चौलेंजर्स को नाम के मुताबिक रॉयल कर दिखाया। बैंगलोर कप्तान डुप्लेसी ने 96 रन की बेहतरीन पारी खेली। बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 181 रन बनाए।

Bengaluru Vs Lucknow: बैंगलोर के रनों का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम उनके गेंदबाजों के सामने पस्त नजर आई और आठ विकेट खोकर पर 163 रन ही बना सकी। बैंगलोर की ओर से जोश हेजलवुड ने घातक गेंदबाजी करते हुए 25 रन पर 4 विकेट लिए। इसके अलावा हर्षल पटेल ने 47 रन पर दो और ग्लेन मैक्सवेल ने 11 रन देकर एक विकेट हासिल किया। लखनऊ की ओर से केवल क्रुणाल पंड्या ही सर्वाधिक 42 रन बना सके। बाकि, सभी खिलाड़ी एक के बाद एक आउट होते गए।

ये भी पढ़ें:- JIO की बादशाहत बरकरार, TRAI ने जारी किए आंकड़ें…

अंक तालिका में दूसरे नंबर पर भी पहुंची बेंगलोर
बेंगलोर की टीम ने केवल मैच ही नहीं जीता बल्कि अंकतालिका में दूसरे नंबर पर भी पहुंच गई। बता दें कि, बेंगलोर के 7 मैचों में 5 जीत के बाद 10 अंक हो गए हैं। वहीं, गुजरात टाइटंस के भी 10 अंक हैं और वह बेहतर रन औसत से टॉप पर है। इसके अलावा हार झेलने वाली लखनऊ की टीम के 7 मैचों में 8 अंक हासिल किए हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- कप्तान अय्यर ने बीच मैदान दिखाए तेवर, मैच दौरान वेंकटेश को दी गालियां

सर्वाधिक रनों के मामले में कौन हैं सबसे आगे?
आपको बता दें कि, आईपीएल 2022 में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में सबसे पहले पायदान पर राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जॉस बटलर है। बटलर ने 6 मैचों में 2 शतकों की मदद से 375 रन बनाए हैं। उनके बाद दूसरे पायदान पर लखनऊ के कप्तान केएल राहुल हैं। वहीं, अब बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसी इस मामले में तीसरे नंबर पर आ गए हैं।

ये भी पढ़ें:- क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात लड़के की मौत..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − two =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अवैध धर्मांतरण की मंशा सफल नहीं होगी: योगी
अवैध धर्मांतरण की मंशा सफल नहीं होगी: योगी