nayaindia IND-PAK भिड़ंत से पहले तगड़ा झटका, बाहर हुआ ये मैच विनर
खेल समाचार

IND-PAK भिड़ंत से पहले तगड़ा झटका, बाहर हुआ ये मैच विनर

ByNI Sports Desk,
Share
India vs Pakistan

भारत-पाकिस्तान के बीच 9 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में भिड़ंत होनी है। इससे पहले पाकिस्तान टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। पाक टीम के स्टार ऑलराउंडर इमाद वसीम (Imad Wasim) ओपनिंग मैच का हिस्सा नहीं होंगे। पाकिस्तान टीम के कप्तान Babar Azam ने इसकी जानकारी दी है।

पाकिस्तान की टीम 6 जून को टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। ओपनिंग मैच में उसका सामना अमेरिका से होगा। इस मुकाबले से इमाद वसीम (Imad Wasim) का बाहर होना एक बड़ा झटका है। हालांकि, बाबर आजम ने उनके बारे में अपडेट देते हुए बताया कि वह ओपनिंग मैच के अलावा टूर्नामेंट के बाकी मैचों का हिस्सा होंगे।

आपको बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर 4 मैच की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने गई थी। इस सीरीज के बीच में ही ऑलराउंडर इमाद वसीम (Imad Wasim) प्रैक्टिस करते समय इंजर्ड हो गए थे। उनकी पसली में दर्द उठा था, जिसके बाद स्कैन के लिए ले जाय गया। Babar Azam ने वर्ल्ड कप में पहले मैच से बाहर होने की जानकारी दी है।

मेजबान अमेरिका के खिलाफ पाकिस्तान के ओपनिंग मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए बाबर ने कहा कि इमाद वसीम (Imad Wasim) को साइड स्ट्रेन हुआ है। लेकिन पहल से काफी सुधार है। हमारी बातचीत हुई है मेडिकल पैनल से तो मेरे ख्याल से अगले मुकाबले के लिए नहीं, लेकिन बाकी मुकाबलों के लिए वह मौजूद होंगे।

यह भी पढ़ें :- 

IND vs IRE: पहले मैच में किसे मिलेगा मौका, जानें संभावित प्लेइंग-11

अमेरिका में छाई बुमराह की वाइफ संजना, देखें फोटो

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें