फुटबॉल खेलने का अब और इंतजार नहीं कर सकता: मार्सेलो - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

फुटबॉल खेलने का अब और इंतजार नहीं कर सकता: मार्सेलो

मेड्रिड। स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा की टीम रियल मेड्रिड के खिलाड़ी मार्सेलो ने कहा है कि खिलाड़ी अब मैदान पर लौटने और फुटबॉल खेलने का और इंतजार नहीं कर सकते। कोरोनावायरस महामारी के कारण ला लीगा मार्च से ही स्थगित है और अब ऐसा लग रहा है कि 11 जून से यह फिर से शुरू होगी।

मार्सेलो ने रियल मेड्रिड की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, हम कभी भी इतने समय तक पिच पर बिना अभ्यास के नहीं रहे थे और अब जब यह स्थगित है तो फुटबाल खेलने की हमारी इच्छा फिर से बढ़ रही है। अब हम फिर से इसके करीब हैं और हम फुटबाल खेलने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा, यह उससे अलग है, जिसका हम इस्तेमाल करते हैं। हमें इसे सकारात्मक रूप से लेना है। ऐसा नहीं है कि यह सब अच्छा है, लेकिन हम सभी स्वस्थ हैं।  इतने लंबे समय तक एक भी गेंद को टच तक नहीं किया है और अब जब आप मैदान पर वापस जाते हैं तो आपका टच थोड़ा कम हो जाता है।

लेकिन अब हम फिर से फुटबाल खेलने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते। जर्मनी की बुंदेसलीगा लीग पहले ही शुरू हो चुकी है, जबकि प्रीमियर लीग भी 11 जून से शुरू होने जा रही है। हालांकि सभी मुकाबले खाली स्टेडियम में खेले जा रहे हैं।

Latest News

देश में बढ़ रहे कोरोना केस, अब एक दिन में सामने आए 43509 नए संक्रमित, सताने लगी तीसरी लहर की चिंता
नई दिल्ली | भारत में कोरोना की दूसरी लहर में तबाही के बाद कम होने लगे कोरोना के नए मामले अब एक…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *