nayaindia Gambhir On Virat Kohli : कप्तानी जन्मजात अधिकार नहीं, विराट रन बनाने पर...
खेल समाचार| नया इंडिया| Gambhir On Virat Kohli : कप्तानी जन्मजात अधिकार नहीं, विराट रन बनाने पर...

कप्तानी जन्मजात अधिकार नहीं, विराट रन बनाने पर फोकस करें…

Gambhir On Virat Kohli :

नई दिल्ली। Gambhir On Virat Kohli : विराट कोहली एक-एक कर तीनों फॉर्मेट से कप्तानी के पद से इस्तीफा दे चुके हैं. उन्होंने T20 वर्ल्ड कप के पहले ही इस बात से अलार्म कर दिया था कि वर्ल्ड कप के बाद टी-20 श्रृंखला में कप्तानी नहीं करेंगे. इसके बाद वनडे और टेस्ट की भी कप्तानी छोड़ने का एलान कर दिया गया है. अब इस मामले में विराट कोहली पर एक बार फिर से भारतीय टीम के पूर्व ओपनर कॉमेंटेटर वह भारतीय जनता पार्टी से सांसद गौतम गंभीर ने बड़ा हमला किया है. गौतम गंभीर ने कहां है कि किसी भी खिलाड़ी के लिए कप्तानी उसका जन्मजात अधिकार नहीं हो सकता विराट कोहली को पूरा फोकस रन बनाने के लिए करना चाहिए.

Gambhir On Virat Kohli :

बतौर बल्लेबाज उतरेंगे विराट

Gambhir On Virat Kohli : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली 19 जनवरी से बड़ी संख्या में विराट कोहली और बल्लेबाज उतरेंगे. टी20 श्रृंखला से कप्तानी छोड़ने के बाद वनडे सीरीज से भी विराट कोहली को कप्तानी से हाथ धोना पड़ा था. अब दोनों टीमों की कमान रोहित शर्मा के हाथ में है. हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे श्रृंखला की कप्तानी केएल राहुल कर रहे हैं क्योंकि रोहित शर्मा चोटिल हैं. बता दें कि केवल राहुल के पास कप्तानी का खास अनुभव नहीं है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वे पहली बार कप्तानी करने जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बाद, अब बीजेपी ने चुनाव आयोग से पंजाब विधानसभा चुनाव स्थगित करने का आग्रह किया, जानिए क्यों

BCCI से भी मनमुटाव…

Gambhir On Virat Kohli : कोहली की कप्तानी छोड़ने के बाद से लगातार बीसीसीआई और विराट कोहली के बीच मतभेद की खबरें आती रहीं. हालांकि बीसीसीआई के किसी भी अधिकारी या फिर खुद विराट कोहली ने इसकी पुष्टि नहीं की. लेकिन दक्षिण अफ्रीका टेस्ट श्रृंखला शुरू होने के पहले प्रेस वार्ता में विराट कोहली के दिए गए बयान से यह सबकुछ साफ हो गया कि उनके और बीसीसीआई के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है. विराट कोहली और सौरव गांगुली के दिए गए बयानों में काफी विरोधाभास देखने को मिला जोकि खूब चर्चाओं में भी रहा.

इसे भी पढ़ेंIPL 2022: इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में विराट कोहली की कप्तानी करेंगे दिल्ली के ये खिलाड़ी

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 + 14 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महिलाओं को 1000 रुपये देने के वादे से मुकरी आप !
महिलाओं को 1000 रुपये देने के वादे से मुकरी आप !