nayaindia Chahal still part of Indian team : विश्व कप टीम में चहल को देखने की उम्मीद
खेल समाचार| नया इंडिया| Chahal still part of Indian team : विश्व कप टीम में चहल को देखने की उम्मीद

T20 World Cup 2021: युजवेंद्र चहल अभी भी भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं – हरभजन सिंह

Chahal still part of Indian team

दुबई |  पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने मंगलवार 5 अक्टूबर को कहा कि वह अभी भी भारत के टी 20 विश्व कप टीम में युजवेंद्र चहल को देखने की उम्मीद कर रहे हैं। चहल को भारत के टी 20 विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया गया था। जब पिछले महीने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने यूएई और ओमान में होने वाले आगामी शोपीस इवेंट के लिए खिलाड़ियों को चुना था। हरभजन ने चहल को बहुत धीमी गति से गेंदबाजी नहीं करने की सलाह दी जो स्पिनर के टीम से बाहर होने का एक कारण था। हरभजन ने चहल के लिए ट्वीट किया कि आपने हमेशा की तरह अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है .. इसे बनाए रखें .. और सुनिश्चित करें कि आप सही गति से गेंदबाजी करते रहें। बहुत धीमा नहीं ठीक..अभी भी आपको टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में देखने की उम्मीद है। ( Chahal still part of Indian team)

old Yuzi is back

also read: IPL 2021 – Playoff में आगे रहने लिए KKR राजस्थान Royals पर बड़ी जीत चाहेगा

विश्वकप की टीम चुनने के बाद कोई परिवर्तन नहीं होने चाहिए ( Chahal still part of Indian team)

चहल बुधवार 6 अक्टूबर को एक्शन में होंगे क्योंकि विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अबू धाबी में आईपीएल 2021 के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। आरसीबी के लेग स्पिनर ने अब तक 12 मैचों में 21.21 की औसत और 7.24 की प्रभावशाली इकॉनमी रेट से 14 विकेट लेने में कामयाबी हासिल की है। इस बीच भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर को लगता है कि चयनकर्ताओं को टी20 विश्व कप टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए, जबकि कुछ खिलाड़ी यूएई में होने वाले शोपीस इवेंट से पहले कमजोर स्थिति से गुजर रहे हैं। स्टार स्पोर्ट्स शो क्रिकेट कनेक्टेड पर अगरकर ने कहा कि मेरी राय में एक बार जब आपने विश्व कप के लिए टीम चुन ली तो उसमें कोई परिवर्कन नहीं करना चाहिए। यदि किसी को चोट लग गई तो अलग बात है अन्यथा कोई परिवर्तन नहीं होना चाहिए। हां, इस समय ऐसे लोग हैं जो अपने शानदार फॉर्म में नहीं हैं। लेकिन उस फॉर्म को बदलने के लिए केवल एक पारी की जरूरत होती है चाहे वह गेंदबाजी हो या बल्लेबाजी। और यह आईपीएल के अंत से पहले भी हो सकता है।

चीजे बहुत जल्द अच्छी हो सकती है

भारत के पूर्व ऑलराउंडर चाहते हैं कि चयनकर्ता टीम के साथ रहे क्योंकि एक खिलाड़ी को फॉर्म हासिल करने के लिए केवल एक पारी (आईपीएल 2021 में) की जरूरत होती है। तो अगर आपको लगता है कि विश्व कप में जाने के लिए आपने सबसे अच्छी टीम चुनी है तो मेरी व्यक्तिगत राय है। मैं इसके साथ रहूंगा क्योंकि आपको लोगों पर विश्वास दिखाना है, भले ही चीजें इतनी अच्छी न दिख रही हों, क्योंकि चीजें बहुत जल्द अच्छी हो सकती हैं। ( Chahal still part of Indian team)

भारतीय टीम:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (वीसी), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, राहुल चाहर, वरुण, मोहम्मद शमी, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, इशान किशन। स्टैंड-बाय: श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर।

Leave a comment

Your email address will not be published.

11 − four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
घाटी में यदि आंतकी हिंदू को मारे तो…
घाटी में यदि आंतकी हिंदू को मारे तो…